पेड़ पर फंदे से लटका मिला युवक की लाश

कंडेर के जहरलौंग जंगल में मिला शव पुलिस कर रही है जांच महुआटांड़ : गोमिया प्रखंड के महुआटांड़ थाना क्षेत्र अंतर्गत कंडेर पंचायत के जहरलौंग गांव निवासी अताउल्लाह अंसारी के 18 वर्षीय पुत्र शमशेर आलम का शव मंगलवार को गांव के समीप जंगल में पेड़ पर फंदे से लटका मिला. ग्रामीणों की सूचना पर महुआटांड़ […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 21, 2019 7:12 AM

कंडेर के जहरलौंग जंगल में मिला शव

पुलिस कर रही है जांच
महुआटांड़ : गोमिया प्रखंड के महुआटांड़ थाना क्षेत्र अंतर्गत कंडेर पंचायत के जहरलौंग गांव निवासी अताउल्लाह अंसारी के 18 वर्षीय पुत्र शमशेर आलम का शव मंगलवार को गांव के समीप जंगल में पेड़ पर फंदे से लटका मिला. ग्रामीणों की सूचना पर महुआटांड़ पुलिस अपराह्न दो बजे घटनास्थल पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए चास भेज दिया.
इधर, मृतक परिजनों ने पुलिस को बताया कि सोमवार की दोपहर दो बजे के बाद से शमशेर लापता था. काफी खोजबीन के बाद भी कहीं उसका पता नहीं चल रहा था. शमशेर अपना मोबाइल भी घर पर छोड़ कर गया था. इस संबंध में महुआटांड़ थाना प्रभारी पीटर किडो ने बताया कि युवक की हत्या कर शव को पेड़ पर फंदे से लटकाये जाने की आशंका है. मृतक के परिजनों ने प्रेम प्रसंग की बात बतायी है. पुलिस घटना की जांच पड़ताल कर रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद भी मौत के कारणों का पता चल सकता है.

Next Article

Exit mobile version