बसंती मोड़ : जगुआर के सिपाही से 1.15 लाख रुपये की छिनतई

प्रशासनिक भवन शाखा से रुपये निकाल कर लौट रहे थे आवास बोकारो : हरला थाना क्षेत्र के बसंती मोड़ के निकट बाइक सवार बदमाशों ने झपट्टा मारकर जगुआर रांची में कार्यरत सिपाही राजेश चौरसिया का 1.15 लाख रुपया से भरा बैग छीन लिया. घटना सेक्टर 11 सी निवासी सिपाही राजेश चौरसिया के साथ हुई है. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 7, 2019 5:07 AM

प्रशासनिक भवन शाखा से रुपये निकाल कर लौट रहे थे आवास

बोकारो : हरला थाना क्षेत्र के बसंती मोड़ के निकट बाइक सवार बदमाशों ने झपट्टा मारकर जगुआर रांची में कार्यरत सिपाही राजेश चौरसिया का 1.15 लाख रुपया से भरा बैग छीन लिया. घटना सेक्टर 11 सी निवासी सिपाही राजेश चौरसिया के साथ हुई है. घटना की सूचना पाकर हरला थाना पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने बदमाशों की भागने की दिशा में जवान को लेकर जांच अभियान भी चलाया, लेकिन कोई सफलता नहीं मिली.
राजेश के अनुसार, वह अपराह्न 12 बजे अपनी माता के साथ बाइक पर सवार होकर भारतीय स्टेट बैंक प्रशासनिक शाखा में अपने खाता से रुपये निकालने गये थे. लगभग एक बजे बैंक से 1.15 लाख रुपये लेकर उसे हैंड बैग में रखकर घर के लिये रवाना हुए. रुपये से भरा बैग बाइक पर पीछे बैठी सिपाही की मां के हाथ में था. बैंक से ही पल्सर बाइक पर सवार दो अपराधी उनके पीछे लगे हुए थे. इस बात की भनक सिपाही को नहीं मिली.
बसंती मोड़ स्थित फल दुकान के निकट रूक कर वह फल खरीदने लगे. इस दौरान सिपाही की मां रुपये से भरा बैग अपनी बांह में दबाए हुए थी. मौका देखकर बाइक सवार बदमाश पीछे से आये. अचानक झपट्टा मारकर रुपये से भरा बैग लेकर गायत्री मंदिर की तरफ फरार हो गये. घटना की सूचना पाकर पुलिस बैंक पहुंची. पुलिस ने बैंक में लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच की. सीसीटीवी फुटेज में दो संदिग्ध युवक पैसे निकालने के दौरान सिपाही पर नजर रखे हुए दिख रहे हैं. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस बदमाशों का पहचान कराने का प्रयास कर रही है.

Next Article

Exit mobile version