कोल कारोबारी के खाते से 60,600 रुपये उड़ाये, साइबर अपराधियों ने बगैर एटीएम कार्ड व पिन नंबर लिये ही खाते से उड़ा दी रकम

बेरमो : बेरमो थाना क्षेत्र अंतर्गत ढोरी स्टाफ क्वार्टर निवासी कोयला कारोबारी अरविंद कुमार सिंह के फुसरो स्थित पंजाब नेशनल बैंक के खाते से साइबर अपराधियों ने 60,600 रुपये उड़ा दिये. इस संबंध में श्री सिंह ने मंगलवार को बेरमो थाना और पीएनबी शाखा में एक आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की है. आवेदन में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 2, 2019 7:14 AM
बेरमो : बेरमो थाना क्षेत्र अंतर्गत ढोरी स्टाफ क्वार्टर निवासी कोयला कारोबारी अरविंद कुमार सिंह के फुसरो स्थित पंजाब नेशनल बैंक के खाते से साइबर अपराधियों ने 60,600 रुपये उड़ा दिये. इस संबंध में श्री सिंह ने मंगलवार को बेरमो थाना और पीएनबी शाखा में एक आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की है.
आवेदन में भुक्तभोगी श्री सिंह ने कहा कि फुसरो के पीएनबी में उनका पत्नी के साथ संयुक्त एकाउंट है. 21 दिसंबर से 27 दिसंबर के बीच तीन बार में साइबर अपराधियों ने उनके खाते से संबंधित एटीएम कार्ड नंबर से 60,600 रुपये की निकासी कर ली गयी.
जबकि एटीएम कार्ड मेरे पास था. 21 दिसंबर को गया के फतेहपुर स्थित पीएनबी की एटीएम से 10-10 हजार दो बार, एक बार चार हजार तथा एक बार एक हजार रुपया, 22 दिसंबर को गया के कोतवाली स्थित एसबीआइ की एटीएम से 10-10 हजार रुपया दो बार, एक बार चार हजार, उसके बाद एक हजार तथा 23 दिस‍ंबर को फतेहपुर स्थित पीएनबी की एटीएम से 10,500 रुपये व 300 रुपये की निकासी की गयी.
श्री सिंह ने कहा कि पैसा निकासी से पूर्व किसी तरह का फोन कॉल उनके या उनकी पत्नी के मोबाइल पर नहीं आया. इसके बावजूद उनके एटीएम नंबर साइबर अपराधियों ने खाते से रुपये उड़ा दिये. बेरमो पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Next Article

Exit mobile version