बोकारो थर्मल : मानसिक रूप से विक्षिप्‍त दो बच्‍चों की मां ने ट्रेन से कटकर दी जान

प्रतिनिधि, बोकारो थर्मल धनबाद रेल मंडल अंतर्गत गोमो बरकाकाना रेल खंड पर स्थित बोकारो थर्मल रेलवे स्टेशन के आउटर होम सिग्नल के समीप गोमो-इलाहाबाद पैसेंजर ट्रेन से कटकर 40 वर्षीय दो बच्चों की मां संगीता देवी ने आत्महत्या कर ली. घटना सोमवार सुबह साढ़े सात बजे की है. घटना की सूचना पाकर स्थानीय पुलिस के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 31, 2018 4:25 PM

प्रतिनिधि, बोकारो थर्मल

धनबाद रेल मंडल अंतर्गत गोमो बरकाकाना रेल खंड पर स्थित बोकारो थर्मल रेलवे स्टेशन के आउटर होम सिग्नल के समीप गोमो-इलाहाबाद पैसेंजर ट्रेन से कटकर 40 वर्षीय दो बच्चों की मां संगीता देवी ने आत्महत्या कर ली. घटना सोमवार सुबह साढ़े सात बजे की है. घटना की सूचना पाकर स्थानीय पुलिस के साथ जीआरपी गोमिया की पुलिस ने बोकारो थर्मल घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जानकारी ली.

जैविक उद्यान के पक्षियों को बर्ड फ्लू से बचाने की हो रही कोशिश

मृतक महिला बोकारो थर्मल बिरसा नगर निवासी तपन बरनवाल की पत्नी है. घटना के संबंध में बिरसा नगर कॉलोनी के लोगों सहित मृतका के भाई का कहना था कि विगत तीन-चार साल से संगीता की मानसिक हालत ठीक नहीं थी और उसका इलाज रिनपास से चल रहा था.

कसमार : आजसू नेता संतोष ने कहा, विकास से बहुत दूर हैं जरीडीह के गांव

सोमवार की सुबह पैसेंजर ट्रेन आने से पहले वह घर से निकल गयी और जाकर ट्रेन से कट गयी. मृतक महिला के शव को जीआरपी टीम के द्वारा शिनाख्त के बाद यूडी केस दर्ज कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया, उसके बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया.

Next Article

Exit mobile version