प्रभारी एमडी ने किया टीटीपीएस का दौरा, कोल यार्ड का किया निरीक्षण

महुआटांड़ : टीवीएनएल का प्रभारी एमडी नियुक्त होने के बाद निरंजन कुमार ने पहली बार टीटीपीएस का दौरा किया. उन्होंने कोल यार्ड में जाकर कोयले की स्थिति देखी. सीडब्ल्यूपी, कंट्रोल रूम का भी निरीक्षण किया. श्यामली अतिथि गृह में प्रभारी एमडी श्री कुमार ने यूनिट एक से उत्पादन बेहतर करने की बाबत जीएम श्री सिंह […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 9, 2018 12:30 PM

महुआटांड़ : टीवीएनएल का प्रभारी एमडी नियुक्त होने के बाद निरंजन कुमार ने पहली बार टीटीपीएस का दौरा किया. उन्होंने कोल यार्ड में जाकर कोयले की स्थिति देखी. सीडब्ल्यूपी, कंट्रोल रूम का भी निरीक्षण किया.

श्यामली अतिथि गृह में प्रभारी एमडी श्री कुमार ने यूनिट एक से उत्पादन बेहतर करने की बाबत जीएम श्री सिंह से चर्चा की. उन्होंने शीघ्र ही प्रस्तावित यूनिट एक में जरूरी कैपिटल कार्य को शुरू करने पर बल दिया और जीएम श्री सिंह को संबंधित निर्देश दिये. श्री कुमार ने कोयला संकट से शीघ्र निजात मिलने की उम्मीद भी जतायी.

बताया गया कि सीसीएल से कोयला आपूर्ति सामान्य करने के लिए बातचीत जारी है. विदित हो कि कोयला संकट के चलते बीते शुक्रवार की मध्य रात्रि बाद यूनिट दो को बंद कर सिर्फ एक यूनिट से उत्पादन जारी रखा गया है. इससे राज्य में 210 मेगावाट बिजली की कमी हुई है. विद्युत की आपूर्ति भी बाधित हुई है.

रविवार की सुबह प्रभारी एमडी रांची रवाना हो गये. निरीक्षण के वक्त जीएम के अलावा डीजीएम एसके सिंह सहित कई अफसर मौजूद थे.

Next Article

Exit mobile version