मोर्गेज रखे घर को किया हस्तांतरित

बोकारो : पंजाब नेशनल बैंक ने नन परफॉर्मिंग एसेट (एनपीए) को लेकर शुक्रवार को बड़ा कदम उठाया है. कर्ज के एवज में मोर्गेज (गिरवी) रखे घर को नीलामी के बाद नये स्वामी को सौंप दिया गया. आनंद प्रकाश व श्री प्रकाश ने पार्टनरशिप में इंडस्ट्रीयल केमिकल एंड मिनरल के नाम पर पंजाब नेशनल बैंक से […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 21, 2018 10:02 AM
बोकारो : पंजाब नेशनल बैंक ने नन परफॉर्मिंग एसेट (एनपीए) को लेकर शुक्रवार को बड़ा कदम उठाया है. कर्ज के एवज में मोर्गेज (गिरवी) रखे घर को नीलामी के बाद नये स्वामी को सौंप दिया गया. आनंद प्रकाश व श्री प्रकाश ने पार्टनरशिप में इंडस्ट्रीयल केमिकल एंड मिनरल के नाम पर पंजाब नेशनल बैंक से 4.50 करोड़ का कर्ज लिया था. मोर्गेज के नाम पर लोहांचल स्थित प्लॉट को रख दिया था. लोन 31 दिसंबर 2015 को एनपीए घोषित किया गया. इसके बाद बैंक की ओर से कार्रवाई की गयी.
बिंदु कुमारी को 71 लाख में मिला है मकान : पंजाब नेशनल बैंक सेक्टर 04 के मुख्य प्रबंधक दिलीप कुमार गुप्ता ने बताया : सेक्टर 12 की बिंदु कुमारी ने नीलामी के दौरान 71 लाख रुपया में मोर्गेज रखे मकान की बोली लगायी. इसके बाद मकान को सुरक्षित तरीका से उन्हें सौंप दिया गया. मकान सौंपने के पहले पुराने स्वामी के सभी सामान को सुरक्षित तरीका से निकाला गया. बकायदा इसकी वीडियो रिकॉर्डिंग की गयी थी. जिला प्रशासन व जिला पुलिस की टीम भी मौके पर तैनात थी. सभी घटनाक्रम का पंचनामा जिला अधिकारी व पड़ोसी से करायी गयी.

Next Article

Exit mobile version