शादी की नीयत से नाबालिग का अपहरण करनेवाला गिरफ्तार

रांची : शादी की नीयत से नाबालिग (16) का अपहरण करनेवाला मो मोउनुद्दीन को गिरफ्तार कर लिया गया है. वह मूल रूप से दिल्ली के रोहिणी का रहनेवाला है. वहीं, नाबालिग को जमशेदपुर से बरामद किया गया है. पुलिस ने नाबालिग का मेडिकल कराने के बाद उनके परिजनों को सौंप दिया है. मामला हिंदपीढ़ी थाना […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 26, 2020 4:22 AM

रांची : शादी की नीयत से नाबालिग (16) का अपहरण करनेवाला मो मोउनुद्दीन को गिरफ्तार कर लिया गया है. वह मूल रूप से दिल्ली के रोहिणी का रहनेवाला है. वहीं, नाबालिग को जमशेदपुर से बरामद किया गया है. पुलिस ने नाबालिग का मेडिकल कराने के बाद उनके परिजनों को सौंप दिया है. मामला हिंदपीढ़ी थाना क्षेत्र के रांची पब्लिक स्कूल गली का है. घटना के संबंध में 24 जनवरी को नाबालिग की मां ने हिंदपीढ़ी थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी थी.

जानकारी के मुताबिक, मो मोउनुद्दीन पुंदाग क्षेत्र में रह कर स्क्रैप का काम करता था. नाबालिग के माता-पिता भी पुंदाग में ही रहते थे, लेकिन मो मोउनुद्दीन के कारण वे हिंदपीढ़ी में आकर रहने लगे.
छह महीने से मो मोउनुद्दीन नाबालिग पर डोरे डाल रहा था. चार दिन पहले वह शादी की नीयत से नाबालिग को लेकर फरार हो गया था. घरवालों ने अपने स्तर से नाबालिग की तलाश की. इसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गयी. पुलिस ने टेक्निकल सेल की मदद से नाबालिग को बरामद कर लिया.
पुलिस ने टेक्निकल सेल की मदद से जमशेदपुर से नाबालिग को बरामद करने में सफलता पायी
आरोपी मो मोउनुद्दीन मूल रूप से दिल्ली के रोहिणी का निवासी
नाबालिग की मां ने हिंदपीढ़ी थाना में दर्ज करायी थी प्राथमिकी

Next Article

Exit mobile version