लूटपाट के दो आरोपी को जेल

रांची/ ठेठईटांगर : ठेठईटांगर थाना क्षेत्र के आंबापानी घाटी में शनिवार रात लगभग 11.30 बजे ट्रक ड्राइवर से लूटपाट करने के दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है़ एक आरोपी सुजीत मुंडा जगन्नाथपुर थाना क्षेत्र तथा अशोक मुंडा रातू थाना क्षेत्र का निवासी है़ जानकारी के अनुसार ठेठईटांगर थाना क्षेत्र के आंबापानी घाटी में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 11, 2019 2:18 AM

रांची/ ठेठईटांगर : ठेठईटांगर थाना क्षेत्र के आंबापानी घाटी में शनिवार रात लगभग 11.30 बजे ट्रक ड्राइवर से लूटपाट करने के दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है़ एक आरोपी सुजीत मुंडा जगन्नाथपुर थाना क्षेत्र तथा अशोक मुंडा रातू थाना क्षेत्र का निवासी है़ जानकारी के अनुसार ठेठईटांगर थाना क्षेत्र के आंबापानी घाटी में अलकतरा लदा कंटेनर खराब हो गया था. उसे बनाने के लिए मिस्त्री सुजीत मुंडा जगन्नाथपुर रांची निवासी आंबापानी आया था.

कंटेनर का खलासी अशोक मुंडा रातू निवासी के साथ मिल कर सुजीत ने रात में ट्रक रोक कर तीन गाड़ी के ड्राइवरों से लगभग नौ हजार रुपये और एक मोबाइल फोन लूट लिया था. रात में ही लूट के शिकार हुए ट्रक ड्राइवर अनामुल हक ने ठेठईटांगर पुलिस को इसकी सूचना दी. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए रात 12.30 बजे आंबापानी में छापामारी कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया था. इसके बाद रविवार को दोनों को जेल भेज दिया गया.

Next Article

Exit mobile version