पटाखा फोड़ने के विवाद में रॉड से हमला, दो पकड़ाये

रांची : चुटिया थाना की पुलिस ने अमर चौक निवासी पुरुषोतम पांडेय पर जानलेवा हमला करने के आरोप में उनके पड़ोसी अंकित केसरी और अभिषेक केसरी को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने दोनों की गिरफ्तारी की सूचना मंगलवार को न्यायालय को दे दी है. पुलिस के अनुसार सोमवार की रात करीब आठ बजे अभिषेक और […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 30, 2019 3:43 AM

रांची : चुटिया थाना की पुलिस ने अमर चौक निवासी पुरुषोतम पांडेय पर जानलेवा हमला करने के आरोप में उनके पड़ोसी अंकित केसरी और अभिषेक केसरी को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने दोनों की गिरफ्तारी की सूचना मंगलवार को न्यायालय को दे दी है. पुलिस के अनुसार सोमवार की रात करीब आठ बजे अभिषेक और अंकित केसरी सहित अन्य लोग पुरुषोतम पांडेय के घर के समीप पटाखा फोड़ रहे थे.

इतना ही नहीं पटाखा जलाने के बाद वे सभी पुरुषोतम के घर की ओर फेंक रहे थे. इसी बीच एक पटाखा उनके घर के अंदर जाकर फूटा. इसी बात का विरोध करते हुए उन्होंने ऐसा करने से मना किया तो अभिषेक और अंकित उनसे उलझ पड़े़ देखते ही देखते बात बात बढ़ गयी विवाद होने लगा.
इस बीच उनके सिर पर रॉड से हमला कर िदया, जिससे वे गंभीर रूप से घायल हो गये. जब पुरुषोतम को बचाने उनके परिवार के सदस्य बाहर निकले, तब उनके साथ भी मारपीट की गयी. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने मामले में तत्काल कार्रवाई करते हुए दोनों को हिरासत में ले लिया था. इसके बाद पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की.

Next Article

Exit mobile version