बच्चा चोर की अफवाह में निर्दोष महिला और पुरुष की पिटाई

पिंड्राजोरा : पिंड्राजोरा थाना क्षेत्र के कमलडीह गांव के पास सोमवार को बच्चा चोर के अफवाह में एक महिला और पुरुष की पिटाई हो गयी. महिला और पुरुष रिश्तेदार हैं और जोधाडीह मोड़ के रहने वाले हैं. महिला का नाम ऊषा देवी है. किसी काम से दोनों सोनाबाद की ओर बाइक से जा रहे थे. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 10, 2019 2:28 AM

पिंड्राजोरा : पिंड्राजोरा थाना क्षेत्र के कमलडीह गांव के पास सोमवार को बच्चा चोर के अफवाह में एक महिला और पुरुष की पिटाई हो गयी. महिला और पुरुष रिश्तेदार हैं और जोधाडीह मोड़ के रहने वाले हैं. महिला का नाम ऊषा देवी है. किसी काम से दोनों सोनाबाद की ओर बाइक से जा रहे थे. रास्ता में कीचड़ होने के कारण महिला बाइक से उतर गयी और पुरुष बाइक को कीचड़ पार कर आगे खड़ा हो गया. इतने में कुछ लोगों ने उन्हें बच्चा चोर समझ कर घेर लिया तथा मारपीट करने लगे.

इसी बीच कमलडीह गांव के कुछ लोगों ने मारपीट करने से लोगों ने मना किया और पिंड्राजोरा थाना को सूचना दी. इसके बाद पुलिस पहुंची और दोनों को भीड़ से बचा कर थाना ले गयी. पूछताछ के बाद पुलिस ने उनके परिवार के सदस्यों को थाना बुलाया गया और उन्हें छोड़ दिया.
ग्रामीणों की सराहना : पिंड्राजोरा थाना प्रभारी निरंजन कुमार मिश्रा ने कमलडीह गांव के ग्रामीणों की सराहना करते हुए कहा कि इनसे अन्य लाेगों को सीख लेने की जरूरत है. ग्रामीणों ने समय पर पुलिस को सूचना दी और इसके कारण दो निर्दोष लोग की जान बच गयी.

Next Article

Exit mobile version