वोट देने के विवाद में पत्नी की हत्या

बासुकिनाथ : जरमुंडी थाना क्षेत्र के भोराबाद पंचायत के धोबरना गांव में वोट देने के विवाद में एक विवाहिता की हत्या उसके पति ने पत्थर से कूच कर दी है. घटना रविवार रात की है. पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है. विवाहिता के पिता कोल्हरिया निवासी पांचू पुजहर ने पुलिस को बताया […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 21, 2019 1:18 AM

बासुकिनाथ : जरमुंडी थाना क्षेत्र के भोराबाद पंचायत के धोबरना गांव में वोट देने के विवाद में एक विवाहिता की हत्या उसके पति ने पत्थर से कूच कर दी है. घटना रविवार रात की है. पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है. विवाहिता के पिता कोल्हरिया निवासी पांचू पुजहर ने पुलिस को बताया कि उसकी पुत्री पुतली देवी को तीन बेटी व एक बेटा है.

आठ वर्ष पहले रामेश्वर गृही के साथ शादी हुई थी. ग्रामीणों ने बताया कि रविवार को दोनों वोट देने को लेकर विवाद हो गया था. वोटर पर्ची के साथ कोई परिचय पत्र जरूरी था.
पत्नी को उसका आधार कार्ड घर में मिला, लेकिन रामेश्वर को नहीं मिला. इसी बात को लेकर उसने पत्नी को भी वोट देने से मना किया. कहा कि जब मैं वोट नहीं डालूंगा, तो तुम भी मत दो. उसने पत्नी को वोट देने जाने से रोका भी था. पर उसकी पत्नी वोट देने चली गयी. दोपहर में दोनों के बीच विवाद भी हुआ था. इसके बाद रामेश्वर गृही ने रविवार की रात करीब दो बजे सोयी हुई पत्नी के सिर पर पत्थर कूच कर उसकी हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया.

Next Article

Exit mobile version