एक क्विंटल अल्यूमिनियम के साथ दो पकड़ाये, जेल

चास/तलगड़िया : वनगड़िया ओपी पुलिस ने शुक्रवार की शाम करकट्टा गांव में छापेमारी कर करीब एक क्विंटल अल्यूमिनियम तार व करीब आठ से 10 किलो गलाया हुआ अल्यूमिनियम बरामद किया. इस मामले में संलिप्त करकट्टा निवासी ठुल्लु कर्मकार व हुसैन अंसारी को गिरफ्तार कर शनिवार को चास जेल भेज दिया. ओपी प्रभारी एनए खान ने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 5, 2019 2:45 AM

चास/तलगड़िया : वनगड़िया ओपी पुलिस ने शुक्रवार की शाम करकट्टा गांव में छापेमारी कर करीब एक क्विंटल अल्यूमिनियम तार व करीब आठ से 10 किलो गलाया हुआ अल्यूमिनियम बरामद किया. इस मामले में संलिप्त करकट्टा निवासी ठुल्लु कर्मकार व हुसैन अंसारी को गिरफ्तार कर शनिवार को चास जेल भेज दिया.

ओपी प्रभारी एनए खान ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि करकट्टा गांव में चोरी कर लाये गये बिजली के तार में लगे अल्यूमिनियम से बर्तन बनाने का काम किया जा रहा है. सूचना के बाद ठुल्लु के घर में छापेमारी की गयी, जहां से एक बक्सा में रखे उक्त सामानों की बरामदगी की गयी. पुलिस ने अल्यूमिनियम गलाकर बर्तन बनाने वाले सामानों को भी जब्त किया है. पूछताछ के क्रम में ठुल्लु ने बताया कि उसे हुसैन अंसारी अल्युमिनियम सप्लाई करता है.

गौरतलब हो कि तीन दिन पूर्व चास थाना क्षेत्र के बाइपास स्थित तेलीडीह मोड़ के पास रखे एलटी केबल का बंडल चोरी हो गया था. बंडल में करीब एक लाख 37 हजार रुपये के केबल थे. पुलिस इस चोरी के मामले में भी आरोपियों से पूछताछ कर सकती है.

Next Article

Exit mobile version