पुलिस ने सूचना के आधार पर की छापेमारी, पीएलएफआइ उग्रवादी गिरफ्तार, पिस्टल व गोली बरामद

बेड़ो : लापुंग पुलिस ने पीएलएफआइ के सक्रिय सदस्य दीपक गोप को दौलेंचा कचहरी टंगरा से गिरफ्तार कर शुक्रवार को जेल भेज दिया. उसके पास से एक देशी लोडेड पिस्टल, 7.65 बोर की दो जिंदा गोली, एक मोबाइल व पीएलएफआइ का दो लेटर पैड बरामद किया गया. यह जानकारी बेड़ो डीएसपी संजय कुमार ने प्रेस […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 13, 2019 2:10 AM

बेड़ो : लापुंग पुलिस ने पीएलएफआइ के सक्रिय सदस्य दीपक गोप को दौलेंचा कचहरी टंगरा से गिरफ्तार कर शुक्रवार को जेल भेज दिया. उसके पास से एक देशी लोडेड पिस्टल, 7.65 बोर की दो जिंदा गोली, एक मोबाइल व पीएलएफआइ का दो लेटर पैड बरामद किया गया.

यह जानकारी बेड़ो डीएसपी संजय कुमार ने प्रेस वार्ता में दी. उन्होंने बताया कि सूचना पर डीएसपी के नेतृत्व में गठित टीम सर्किल इंस्पेक्टर व लापुंग थाना पुलिस के साथ छापेमारी पर निकली. इसी दौरान दौलेंचा कचहरी टंगरा के समीप पुलिस को सामने से आता देख एक युवक भागने लगा. जिसे जवानों ने खदेड़ कर पकड़ा.
पूछताछ में उसने अपना नाम दीपक गोप, पिता का नाम रामवृत गोप व गांव अरमा लठदाग, थाना लापुंग का निवासी बताया. दीपक के विरुद्ध लापुंग व इटकी थाना में हत्या, रंगदारी व आर्म्स एक्ट का मामला दर्ज है. छापेमारी टीम में सर्किल इंस्पेक्टर नीरज, लापुंग थाना प्रभारी विकास कुमार व जवान शामिल थे.

Next Article

Exit mobile version