विनय महतो हत्याकांड : दो नाबालिग आरोपियों पर 6 जुलाई को आ सकता है फैसला, सुनवाई पूरी

रांची : सफायर इंटरनेशनल स्कूल के छात्र विनय महतो हत्‍याकांड में दो नाबालिग आरोपियों पर 6 जुलाई को फैसला आ सकता है. बुधवार को इस मामले की सुनवाई पूरी कर ली गयी. दोनों नाबालिग आरोपी उसी स्‍कूल की शिक्षिका नाजिया के बच्चे हैं. कोर्ट ने फैसले के लिए अब 6 जुलाई की तिथि निर्धारित की […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 5, 2018 9:06 PM

रांची : सफायर इंटरनेशनल स्कूल के छात्र विनय महतो हत्‍याकांड में दो नाबालिग आरोपियों पर 6 जुलाई को फैसला आ सकता है. बुधवार को इस मामले की सुनवाई पूरी कर ली गयी. दोनों नाबालिग आरोपी उसी स्‍कूल की शिक्षिका नाजिया के बच्चे हैं. कोर्ट ने फैसले के लिए अब 6 जुलाई की तिथि निर्धारित की है.

उल्‍लेखनीय है कि राजधानी के सबसे महंगे बोर्डिंग स्कूल सफायर इंटरनेशनल में चार फरवरी 2016 की रात वहां के सातवीं के छात्र विनय महतो की हत्या कर दी गयी थी. विनय के पिता मनबहाल महतो को सुबह 3.30 बजे फोन पर बेटे के बीमार होने की सूचना दी गयी. बताया गया कि विनय की तबीयत बिगड़ गयी है और उसे गुरुनानक अस्पताल भेजा गया है.

बाद में बताया गया कि उसे रिम्स भेज दिया गया है. जब मनबहाल महतो रिम्स पहुंचे, तो विनय स्ट्रेचर पर मृत पड़ा था. उसको अकेले छोड़ स्कूल के टीचर और स्टाफ वहां से भाग चुके थे.

Next Article

Exit mobile version