शराब के दो धंधेबाज गिरफ्तार, भेजे गये जेल

वैशाली : थाना क्षेत्र के गोपालपुर चौक के समीप चकजोहरी स्थित आम के बगीचे में बुधवार की देर शाम ताड़ी की दुकान में अवैध रूप से विदेशी शराब की बिक्री का विरोध करने एवं पुलिस प्रशासन को सूचना देने पर ग्रामीण राघवेंद्र तिवारी की विक्रेता के परिजनों द्वारा लाठी डंडे से जमकर पिटाई कर की […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 26, 2017 4:23 AM

वैशाली : थाना क्षेत्र के गोपालपुर चौक के समीप चकजोहरी स्थित आम के बगीचे में बुधवार की देर शाम ताड़ी की दुकान में अवैध रूप से विदेशी शराब की बिक्री का विरोध करने एवं पुलिस प्रशासन को सूचना देने पर ग्रामीण राघवेंद्र तिवारी की विक्रेता के परिजनों द्वारा लाठी डंडे से जमकर पिटाई कर की गयी. मौके पर तत्काल थानाध्यक्ष सुमन कुमार, अवर निरीक्षक वनारस पासवान, राजीव रंजन सशस्त्र बल के साथ पहुंच कर ताड़ी दुकान से 180 एमएल की दो विदेशी शराब एवं तीन खाली बोतल के साथ शिवनाथ राम एवं शिवनाथ राम की पत्नी को गिरफ्तार कर लिया. वहीं, अंधेरे का फायदा उठाकर संतोष राम मौके से फरार हो गया.

घटना की सूचना पर आबकारी विभाग के थानाध्यक्ष गुंजेश कुमार भी घटनास्थल पर पहुंचे. बुरी तरह से घायल राघवेंद्र तिवारी को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र वैशाली इलाज के लिए भरती कराया गया, जहां अवर निरीक्षक राजीव रंजन द्वारा उनका बयान दर्ज किया गया. वैशाली से हाजीपुर सदर अस्पताल रेफर किया गया राघवेंद्र तिवारी को बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच रेफर कर दिया गया, जहां उनकी स्थिति चिंताजनक बनी हुई है. थानाध्यक्ष सुमन कुमार ने बताया कि गिरफ्तार दोनों अभियुक्तों को जेल भेज दिया गया है.

शराब बेचने से मना करने पर एक व्यक्ति की की थी पिटाई
सूचक की आरोपित ने की जमकर पिटाई

Next Article

Exit mobile version