ऑटो-बस की टक्कर में आधा दर्जन घायल

भगवानपुर : हाजीपुर-मुजफफरपुर एनएच-77 पर भगवानपुर थाना क्षेत्र के रतनपुरा गांव के समीप गुरुवार को यात्रियों से भरे एक ऑटो और बस की टक्कर में आधा दर्जन से अधिक यात्री गंभीर रूप से घायल हो गये. स्थानीय लोगों की मदद से कुछ घायल यात्रियों को पीएचसी भगवानपुर पहुंचाया गया, जबकि कुछ यात्रियों के साथ रहे […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 26, 2017 4:22 AM

भगवानपुर : हाजीपुर-मुजफफरपुर एनएच-77 पर भगवानपुर थाना क्षेत्र के रतनपुरा गांव के समीप गुरुवार को यात्रियों से भरे एक ऑटो और बस की टक्कर में आधा दर्जन से अधिक यात्री गंभीर रूप से घायल हो गये. स्थानीय लोगों की मदद से कुछ घायल यात्रियों को पीएचसी भगवानपुर पहुंचाया गया, जबकि कुछ यात्रियों के साथ रहे परिजन इलाज के लिए लेकर चले गये.

घायलों में भगवानपुर थाना क्षेत्र के महम्मदपुर हरी गांव निवासी रंजीत चौधरी, बिजलीपुर गांव निवासी अनीता देवी, पूजा कुमारी को पीएचसी, भगवानपुर में प्राथमिक उपचार के बाद सदर अस्पताल हाजीपुर रेफर कर दिया गया, जबकि गोरौल थाना क्षेत्र के हुसेना गांव निवासी श्याम बहादुर पासवान की पत्नी उषा देवी, विनोद पासवान की पत्नी रीना देवी एवं मंजूर पासवान की पत्नी संजू देवी को साथ रहे परिजन अन्यत्र इलाज के लिए ले गये. घटना उस वक्त घटी जब भगवानपुर से हाजीपुर जा रहे यात्रियों से भरे ऑटो में मुजफफरपुर की ओर से आ रही बस पीछे से ठोकर मारते हुए भाग निकली.

Next Article

Exit mobile version