लालू प्रसाद सहित 5 अज्ञात लोगों पर मुकदमा दर्ज, BJP नेता के दरवाजे पर गाय बांधने और मारपीट का मामला

वैशाली : बिहार के वैशाली जिले में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद सहित 5 अज्ञात लोगों के खिलाफ हाजीपुर न्यायालय में परिवाद दायर किया गया है. जानकारी के मुताबिक जिले के बीजेपी नेता चंदेश्वर भारती ने अपने दरवाजे पर लालू के उकसावे पर राजद कार्यकर्ताओं द्वारा बूढ़ी गाय बांधने और मारपीट कर पैसा छीनने का आरोप […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 6, 2017 11:38 AM

वैशाली : बिहार के वैशाली जिले में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद सहित 5 अज्ञात लोगों के खिलाफ हाजीपुर न्यायालय में परिवाद दायर किया गया है. जानकारी के मुताबिक जिले के बीजेपी नेता चंदेश्वर भारती ने अपने दरवाजे पर लालू के उकसावे पर राजद कार्यकर्ताओं द्वारा बूढ़ी गाय बांधने और मारपीट कर पैसा छीनने का आरोप लगाया है. घटना के बाद बीजेपी के स्थानीय नेताओं में काफी आक्रोश है. गौरतलब हो कि इससे पूर्व लालू प्रसाद यादव ने चार मई को राजद के राजगीर में हो रहे प्रशिक्षण शिविर में कार्यकर्ताओं से कहा था कि भाजपा वाले गौ रक्षा की बात करते हैं, इनके दरवाजे पर बूढ़ी गाय बांध दो, गौ रक्षा का भूत उतर जायेगा.

लालू प्रसाद यादव ने प्रशिक्षण शिविर में कहा था कि जितनी भी बिसुखल गाय और बूढ़ी गायें हैं, उन्हें बीजेपी नेताओं के दरवाजे पर बांध दिया जाये. राजनीतिक जानकारों की मानें तो लालू के इस आदेश को कुछ कार्यकर्ताओं ने गंभीरता से ले लिया है. हाजीपुर के वैशाली में कार्यकर्ताओं द्वारा इस तरह की घटना को अंजाम दिया गया है. इसके खिलाफ बीजेपी नेता ने लालू प्रसाद सहित पांच अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी है.

यह भी पढ़ें
लालू बोले, जेतना बूढ़-बिसुखल गाय है जाके भाजपा वालों के दुआर पर बांध दो

Next Article

Exit mobile version