मशाल जुलूस निकाल कर व्यवसायी जतायेंगे विरोध

भगवानपुर : सराय बाजार की ठाकुरबाड़ी मंदिर प्रागंण में कमेटी की बैठक हुई . अध्यक्षता चंद्रमोहन गुप्ता ने व संचालन सचिव मनोहर साह ने किया. बैठक में बड़ी संख्या में व्यवसायी एवं जनप्रतिनिधि उपस्थित थे. बैठक में निर्णय लिया गया कि जनवरी में रामलला की अष्टधातु की मूर्ति की चोरी होने के बाद स्थानीय प्रशासन […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 29, 2017 4:49 AM

भगवानपुर : सराय बाजार की ठाकुरबाड़ी मंदिर प्रागंण में कमेटी की बैठक हुई . अध्यक्षता चंद्रमोहन गुप्ता ने व संचालन सचिव मनोहर साह ने किया. बैठक में बड़ी संख्या में व्यवसायी एवं जनप्रतिनिधि उपस्थित थे. बैठक में निर्णय लिया गया कि जनवरी में रामलला की अष्टधातु की मूर्ति की चोरी होने के बाद स्थानीय प्रशासन से लेकर जिला प्रशासन द्वारा एक माह के अदंर मूर्ति की बरामदगी का आश्वासन दिया था. लेकिन तीन माह बीत जाने के बावजूद मूर्ति नहीं मिली.

बैठक में कमेटी द्वारा प्रस्ताव पारित कर निर्णय लिया है कि गुरुवार को प्रशासन के विरुद्ध मंदिर प्रांगण से मशाल जुलूस निकाला जायेगा, वहीं शुक्रवार को राष्ट्रीय राजमार्ग 77 पर सराय बाजार के समीप सड़क पर शांति पूर्ण धरना देते हुए यातायात बाधित किया जायेगा. इस सबंध में कमेटी के सदस्यों द्वारा हस्ताक्षरित एक लिखित आवेदन थानाध्यक्ष सराय को दिया गया है. बैठक में किशलय किशोर, मुखिया अमोद पासवान, आशुतोष कुमार दीपू, कुणाल कुमार गुप्ता, संदीप कुमार, दीनानाथ साह, रत्नेश कुमार, बादल कुमार सहित बड़ी संख्या में लोग उपस्थित थे.

Next Article

Exit mobile version