भगवानपुर सीएसपी लूटकांड में शामिल एक बदमाश धराया

भगवानपुर : थाना क्षेत्र के महमदपुर रोहुआ गांव में बीते मंगलवार को बैंक ऑफ इंडिया की सीएसपी से 1.60 लाख रुपये लूट की घटना में शामिल तीन बदमाशों में से एक बदमाश को घटना के बारह घंटे के अंदर ही गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने उसके पास से लूटी गयी रकम में से 20 […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 20, 2020 5:59 AM

भगवानपुर : थाना क्षेत्र के महमदपुर रोहुआ गांव में बीते मंगलवार को बैंक ऑफ इंडिया की सीएसपी से 1.60 लाख रुपये लूट की घटना में शामिल तीन बदमाशों में से एक बदमाश को घटना के बारह घंटे के अंदर ही गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस ने उसके पास से लूटी गयी रकम में से 20 हजार रुपये व घटना में इस्तेमाल में लायी गयी बाइक को बरामद किया है. पकड़ा गया बदमाश बेलसर ओपी के रामपुर मठ गांव निवासी तपेश्वर भगत का पुत्र सुमन भगत बताया गया है. इस घटना में शामिल दो अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. पुलिस लूटकांड में शामिल एक बदमाश के अलावा तीन अन्य बदमाशों को भी गिरफ्तार किया है.
मालूम हो कि बीते मंगलवार को बाइक सवार तीन अपराधियों ने बैंक ऑफ इंडिया की सीएसपी से हथियार के बल पर 1.60 लाख रुपये लूट लिये थे. संचालक शत्रुध्न कुमार बाइक सवार तीन अपराधियों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करायी थी. सीएसपी में लगी सीसीटीवी से पुलिस को अपराधियों के विरुद्ध कई अहम सुराग हाथ लगे थे.
सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने सदर थाना क्षेत्र से छोटू नामक एक बदमाश को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया. पूछताछ के दौरान उसने लूट की घटना में शामिल होने से इन्कार कर दिया, लेकिन सीसीटीवी फुटेज में कैद बदमाशों की उसने पहचान कर ली.
उसी की निशानदेही पर पुलिस ने बेलसर ओपी के रामपुर मठ गांव से सुमन भगत को मंगलवार की रात गिरफ्तार कर लिया. इस संबंध में थानाध्यक्ष सीबी शुक्ला ने बताया कि सीएसपी लूट की घटना में शामिल सुमन को उसके झोपड़ीनुमा घर से गिरफ्तार किया गया है.
उसके घर के समीप के ही मुकेश कुमार और नवल कुमार भी इस घटना में शामिल थे. उनकी गिरफ्तारी के लिए भी छापेमारी की गयी, लेकिन दोनों अपने घर पर नहीं थे. उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. वहीं पकड़े गये तीन अन्य बदमाशों के विषय में उन्होंने बताया कि उनसे पूछताछ की जा रही है.

Next Article

Exit mobile version