स्नान करने के दौरान नदी में डूबे दो लोग, घर में मचा कोहराम

हाजीपुर : नगर थाना क्षेत्र के पुल घाट पर स्नान करने के दौरान एक 25 वर्षीय युवक और एक 50 वर्षीय व्यक्ति डूब गये. जिसकी सूचना स्थानीय लोग ने नगर थाने की पुलिस को दी. सूचना मिलते ही नगर थाने की पुलिस व एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंच कर दोनों के खोजबीन में जुट […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 13, 2019 6:29 AM

हाजीपुर : नगर थाना क्षेत्र के पुल घाट पर स्नान करने के दौरान एक 25 वर्षीय युवक और एक 50 वर्षीय व्यक्ति डूब गये. जिसकी सूचना स्थानीय लोग ने नगर थाने की पुलिस को दी. सूचना मिलते ही नगर थाने की पुलिस व एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंच कर दोनों के खोजबीन में जुट गयी.

डूबने वालों में विपिन कुमार (25) लालगंज थाना क्षेत्र के लक्ष्मीनरायनपुर गांव निवासी चंद्रभूषण भगत का पुत्र था.दूसरा लगन सहनी (48) नगर थाना क्षेत्र के हथसारगंज निवासी स्व. मिश्री सहनी का पुत्र था.
मिली जानकारी के अनुसार नगर थाना क्षेत्र के हथसारगंज निवासी लगन सहनी नगर थाना क्षेत्र के पुल घाट पर स्नान करने के लिए आया थे. जहां अचानक स्नान करने के दौरान लगन सहनी डूब गये. सूचना मिलते ही नगर थाना की पुलिस और एसडीआरएफ मौके पर पहुंच कर खोजबीन में जुट गयी. देर शाम तक एसडीआरएफ की टीम दोनों के खोजबीन में जुट रही.
छह महीने पहले हुई थी विपीन की शादी
विपीन के परिजनों ने बताया कि विपीन की शादी छह महीने पहले हुई थी. बुधवार को सोनपुर मेला घुमने के लिए हाजीपुर आया था. मेला घुमने के बाद वह अपने एक रिश्तेदार के यह रूक गया था. सुबह नहाने के लिए नगर थाना क्षेत्र स्थित पुल घाट पर गया था. जहां नहाने के दौरान अचानक युवक डूब गया. जिसकी सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी.
सूचना मिलते ही नगर थाने की पुलिस और एसडीआरएफयुवक के खोजबीन में जुट गयी. इधर घाट के समीप मिला युवक का मोबाइल और कपड़े को पुलिस ने बरामद कर लिया और उसी के मोबाइल से उसके परिजनों को दी. सूचना मिलते ही विपिन के घर पर कोहराम मच गया. आनन-फानन में युवक के परिजन पुल घाट पर पहुंचे.

Next Article

Exit mobile version