महुआ में अपराधियों ने लूटे 2.23 लाख रुपये

महुआ : महुआ थाना क्षेत्र में सोमवार को बेखौफ हो चुके बाइक सवार अपराधियों ने एक के बाद एक लूट की दो घटनाओं को अंजाम देकर पुलिस को सकते में डाल दिया. दो बाइक पर सवार चार अपराधियों ने सोमवार को नारंगी सरसिकन गांव के समीप सीएसपी संचालक के भाई से हथियार के बल पर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 19, 2019 6:35 AM

महुआ : महुआ थाना क्षेत्र में सोमवार को बेखौफ हो चुके बाइक सवार अपराधियों ने एक के बाद एक लूट की दो घटनाओं को अंजाम देकर पुलिस को सकते में डाल दिया. दो बाइक पर सवार चार अपराधियों ने सोमवार को नारंगी सरसिकन गांव के समीप सीएसपी संचालक के भाई से हथियार के बल पर 1.63 लाख रुपये लूट लिया. वहीं बखरी गांव में महिला समूह की कर्मी से 70 हजार रुपये लूट कर अपराधी भाग निकले.

पुलिस दोनों ही मामलों की जांच कर रही है. मिली जानकारी के अनुसार गोरौल थाने के प्रेमराज चौक पर स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा के ग्राहक सेवा केंद्र संचालक मजिया गांव निवासी मिथलेश कुमार के भाई रंजीत कुमार ने सोमवार की दोपहर महुआ थाना क्षेत्र के पातेपुर रोड स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा से 1.63 लाख रुपये की निकासी की थी.
निकासी के बाद बाइक से वह प्रेमराज चौक स्थित ग्राहक सेवा केंद्र पर वापस लौट रहा था. जैसे ही वह मधौल पंचायत के नारंगी सरसिकन गांव के समीप पहुंचा कि दो बाइकों पर सवार चार की संख्या में रहे अपराधियों ने उसे घेर लिया तथा हथियार के बल पर रुपये लूट कर भाग निकले. इस घटना की जानकारी मिलते ही वहां बड़ी संख्या में आसपास के लोग जुट गये.
लूट की घटना की सूचना पुलिस को दी गयी. सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष अरविंद कुमार पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंच गये और पूरे मामले की जानकारी ली. वहीं महुआ थाना क्षेत्र के बखरी गांव में अपराधियों ने सत्यम महिला समूह के कर्मी से मारपीट कर 70 हजार रुपये छीन लिया. इसकी सूचना भी पुलिस को दी गयी है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Next Article

Exit mobile version