पॉश मशीन वितरण के दौरान डीलर व पुत्र के साथ मारपीट

लालगंज : लालगंज प्रखंड सभागार में पॉश मशीन वितरण के दौरान एक डीलर एवं उसके पुत्र की अधिकारियों के सामने ही जमकर पिटाई कर दी गयी. डीलर व उनका पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को इलाज के लिए लालगंज रेफरल अस्पताल ले गयी. मिली […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 14, 2019 1:41 AM

लालगंज : लालगंज प्रखंड सभागार में पॉश मशीन वितरण के दौरान एक डीलर एवं उसके पुत्र की अधिकारियों के सामने ही जमकर पिटाई कर दी गयी. डीलर व उनका पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को इलाज के लिए लालगंज रेफरल अस्पताल ले गयी.

मिली जानकारी अनुसार बुधवार को लालगंज प्रखंड के सभागार में बीडीओ राधारमण मुरारी व एमओ तेज प्रताप की उपस्थिति में प्रखंड क्षेत्र की 14 पंचायतों के 42 डीलरों के बीच पॉश मशीन का प्रशिक्षण व वितरण कार्यक्रम चल रहा था. प्रशिक्षण समाप्ति के बाद पॉश मशीन वितरण शुरू हुआ. वितरण के दौरान ही अचानक कुछ लड़के सभागार कक्ष में घुस गये और रामनगर गांव के डीलर राजदेव सिंह के साथ मारपीट करने लगे.
बीच बचाव करने जब उनका पुत्र रणविजय कुमार सिंह पहुंचा, तो लड़को ने सभा कक्ष का गेट बंद कर उसकी भी जमकर पिटाई कर दी गयी़ इस दौरान सभा कक्ष में भगदड़ मच गया. अधिकारी भी भागते नजर आये. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामला शांत कराया व घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया. इसके बाद 40 पॉश मशीनों का वितरण किया गया.
डीलर व पैक्स अध्यक्ष के बीच चल रहा है विवाद
मालूम हो कि डीलर एवं पैक्स अध्यक्ष माधव सिंह के बीच पूर्व से विवाद चल रहा था. डीलर के लोगो ने पूर्व में पैक्स अध्यक्ष माधव सिंह को मारपीट कर घायल कर दिया था. मामले में पैक्स अध्यक्ष ने डीलर समेत सात लोगों को नामजद किया था. पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था.
बुधवार को डीलर एवं पैक्स अध्यक्ष दोनों पॉश मशीन लेने पहुंचे थे. यहां एक दूसरे के लोग आपस में भिड़ गये और देखते देखते सभा स्थल रण क्षेत्र में तब्दील हो गया. इस संबंध में थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया कि घटना के बाद पुलिस ने घायल को अस्पताल पहुंचाया.
अभी आवेदन नहीं मिला है. आवेदन मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जायेगी. इधर एमओ तेज प्रताप ने बताया कि घटना से पहले डीलर राजदेव सिंह एवं पैक्स अध्यक्ष माधव सिंह पॉश मशीन ले चुके थे. उन्होंने कहा कि घटना डीलर एवं पैक्स अध्यक्ष की आपसी रंजिश के कारण हुई है. विभागीय स्तर पर कार्रवाई के लिए वरीय अधिकारियो से विचार विमर्श करेंगे.

Next Article

Exit mobile version