जन समस्याओं को ले निकाला मार्च

हाजीपुर : जन समस्याओं को लेकर बुधवार को जिला मुख्यालय में महागठबंधन से जुड़े दलों के कार्यकर्ताओं ने आक्रोश मार्च निकाला. सभा में सरकार की कथित जन विरोधी नीतियों की आलोचना की. राज्यपाल के नाम 11 सूत्री मांगों का ज्ञापन डीएम को सुपुर्द किया गया. कार्यक्रम की अध्यक्षता रालोसपा जिलाध्यक्ष कमल प्रसाद सिंह ने की. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 14, 2019 1:39 AM

हाजीपुर : जन समस्याओं को लेकर बुधवार को जिला मुख्यालय में महागठबंधन से जुड़े दलों के कार्यकर्ताओं ने आक्रोश मार्च निकाला. सभा में सरकार की कथित जन विरोधी नीतियों की आलोचना की.

राज्यपाल के नाम 11 सूत्री मांगों का ज्ञापन डीएम को सुपुर्द किया गया. कार्यक्रम की अध्यक्षता रालोसपा जिलाध्यक्ष कमल प्रसाद सिंह ने की. संचालन प्रो अरविंद कुमार ने किया. कार्यक्रम में कांग्रेस जिलाध्यक्ष महेश प्रसाद राय, राजद के पप्पु कुशवाहा, वीआइपी की प्रदेश उपाध्यक्ष पिंकी सहनी, संगीता सहनी, रालोसपा के राकेश सिंह, ब्रजेंद्र कुमार पप्पु, मुश्ताक अहमद, लालदेव राम, मंजय कुशवाहा, उमेश कुशवाहा, गंगा राय, नीतीश कुमार, अनिकेत कुमार, सरोज ठाकुर, सुनील कुशवाहा समेत सैकड़ों कार्यकर्ता शामिल थे.
शिक्षा-स्वास्थ्य व्यवस्था को दुरूस्त करने की मांग राज्यपाल के यहां भेजे गये ज्ञापन में राज्य की शिक्षा व्यवस्था में सुधार के लिए व्यापक कदम उठाने, रोजगार का सूजन कर युवाओं को काम देने, कानून -व्यवस्था को ठीक कर उपराध पर नियंत्रण और सरकारी कार्यालयों के भ्रष्टचार पर अंकुश लगाने आदि की मांग की गयी.

Next Article

Exit mobile version