विलंब से स्कूल आने के सवाल पर भड़कीं दबंग लेडी टीचर, कहा- नौकरी से निकलवा दोगे क्या?, वीडियो वायरल

बिदुपुर : वैशाली जिले के बिदुपुर प्रखंड की कंचनपुर पंचायत के मोहनपुर ईशर गांव के उत्क्रमित मध्य विद्यालय की एक शिक्षिका का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में शिक्षिका ग्रामीणों को हड़काते हुए नजर रही है. वीडियो बीते मंगलवार की बतायी जा रही है. जानकारी के अनुसार, शिक्षकों के विलंब से स्कूल […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 6, 2019 11:45 AM

बिदुपुर : वैशाली जिले के बिदुपुर प्रखंड की कंचनपुर पंचायत के मोहनपुर ईशर गांव के उत्क्रमित मध्य विद्यालय की एक शिक्षिका का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में शिक्षिका ग्रामीणों को हड़काते हुए नजर रही है. वीडियो बीते मंगलवार की बतायी जा रही है.

जानकारी के अनुसार, शिक्षकों के विलंब से स्कूल पहुंचने से आक्रोशित ग्रामीणों ने विद्यालय में तालाबंदी कर दी थी. ग्रामीणों का आरोप था कि इस विद्यालय के शिक्षक विलंब से आते है. बीते मंगलवार को जैसे ही एक घंटे विलंब से शिक्षिका प्रमिला कुमारी विद्यालय में पहुंची, आक्रोशित ग्रामीणों ने गेट में ताला बंद कर दिया. इसी बात पर शिक्षिका भड़क उठीं और ग्रामीणों से तृ-तू, मैं-मैं करने लगी.इसकी सूचना ग्रामीणों ने बीडीओ एवं बीईओ को दी.

सूचना मिलते ही बीआरपी अंजनी रंजन ने ग्रामीणों की शिकायतों का सुना और एचएम से भी बात की. ग्रामीणों ने बीआरपी अंजनी रंजन के सामने बिना आवेदन के सीएल भरने का आरोप लगाया. साथ ही आरोप लगाया कि एचएम की मिलीभगत से ही शिक्षक विलंब से विद्यालय आते हैं या अनुपस्थित रहते हैं. ग्रामीणों को बीआरपी अंजनी रंजन ने समझा-बुझा कर शांत कराया. ग्रामीणों के शांत होने के बाद स्कूल के कमरे का ताला खोला गया.

बीआरपी अंजनी रंजन ने बिना आवेदन के शिक्षकों का सीएल दर्ज किये जाने पर नाराजगी व्यक्त की. ग्रामीणों ने बीआरपी से लिखित शिकायत भी की है. इस संबंध में बीआरपी ने बताया कि ग्रामीणों की शिकायत पर एचएम से वरीय पदाधिकारी के द्वारा स्पष्टीकरण मांगा जायेगा. दोषी शिक्षकों के विरुद्ध कार्रवाई के आश्वासन के बाद ग्रामीण शांत हुए.

Next Article

Exit mobile version