वैशाली : युवक की हत्या के बाद बवाल, आक्रोशित लोगों ने पुलिस पर किया पथराव

हाजीपुर : चांदपुरा सहायक थाना क्षेत्र में बुधवार की सुबह एक युवक की हत्या के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने जमकर बवाल काटा. आक्रोशित लोगों ने पुलिस पर जमकर पथराव भी किया. हंगामे की सूचना पर कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गयी है. जानकारी के अनुसार, जिले के सहदेई बुजुर्ग ओपी के रसुलपुर हबीब […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 27, 2019 11:00 AM

हाजीपुर : चांदपुरा सहायक थाना क्षेत्र में बुधवार की सुबह एक युवक की हत्या के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने जमकर बवाल काटा. आक्रोशित लोगों ने पुलिस पर जमकर पथराव भी किया. हंगामे की सूचना पर कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गयी है.

जानकारी के अनुसार, जिले के सहदेई बुजुर्ग ओपी के रसुलपुर हबीब निवासी अरविंद राय के पुत्र मुन्ना कुमार की गोली मारकर हत्या करने के बाद अपराधियों ने शव को गांव के बांध के समीप फेंक दिया. बुधवार की सुबह सूचना मिलने पर पहुंची चांदपुरा थाने की पुलिस शव को लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल ले जाने लगी.

इसी बीच, लोग आक्रोशित हो उठे और पुलिस को मौके से खदेड़ दिया तथा शव के साथ हाजीपुर-महनार मार्ग को जाम कर दिया. हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर लोगों ने चांदपुरा ओपी का घेराव करते हुए रोड़ेबाजी शुरू कर दी. रोड़ेबाजी में चांदपुरा ओपी अध्यक्ष मुकेश कुमार पुष्पेंद्र, एएसआई रंगलाल तिवारी समेत कई जवानों को चोटें आयीं. लोगों का आक्रोश देख चांदपुरा ओपी की पुलिस भाग निकली. हंगामे की सूचना मिलते ही महनार एसडीपीओ के साथ-साथ महनार, देसरी, सहदेई समेत कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गयी. पुलिस आक्रोशित लोगों को समझाने के प्रयास में जुटी हुई है.

Next Article

Exit mobile version