IED बम बनाने का माहिर हार्डकोर नक्सली पुलिस के हत्थे चढ़ा, नार्थ बिहार जोनल कमेटी का है अध्यक्ष

वैशाली : नॉर्थ बिहार जोनल कमेटी का अध्यक्ष हार्डकोर नक्सली मुनीलाल राम को पुलिस ने जिले के पातेपुर थाना क्षेत्र के बहुआरा गांव से गिरफ्तार कर लिया. हार्डकोर नक्सली मुनीलाल पर हत्या, अपहरण, लेवी वसूली सहित दर्जनों मामले दर्ज हैं. यह आईईडी बम बनाने में माहिर है. इसके लिए वह बिहार, ओड़िश और बंगाल में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 23, 2018 9:42 AM

वैशाली : नॉर्थ बिहार जोनल कमेटी का अध्यक्ष हार्डकोर नक्सली मुनीलाल राम को पुलिस ने जिले के पातेपुर थाना क्षेत्र के बहुआरा गांव से गिरफ्तार कर लिया. हार्डकोर नक्सली मुनीलाल पर हत्या, अपहरण, लेवी वसूली सहित दर्जनों मामले दर्ज हैं. यह आईईडी बम बनाने में माहिर है. इसके लिए वह बिहार, ओड़िश और बंगाल में इसकी ट्रेनिंग भी ले चुका है.

एसपी सूर्यकांत सिंह ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि हार्डकोर नक्सली मुनीलाल किसी बड़े नक्सली वारदात को अंजाम देने की योजना बनाने के लिए पातेपुर थाना क्षेत्र के डीह बिचौली गांव आया है. इसके बाद टीम गठित कर बहुआरा गांव में सर्च अभियान चला कर मुनीलाल को गिरफ्तार कर लिया गया. मुनीलाल नक्सलियों को ट्रेनिंग भी देता था. एएसपी अभियान ने बताया कि नक्सली ने जंदाहा थाना क्षेत्र के बहुआरा गांव निवासी विंदेश्वर राय की पिछले साल अप्रैल में गोली मार कर हत्या करने में संलिप्तता स्वीकार की है.

Next Article

Exit mobile version