युवती से दुष्कर्म का प्रयास, सोशल मीडिया पर अश्लील फोटो किया वायरल

हाजीपुर : वौशाली जिला के बिदुपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत दाउदनगर मदारीपुर गांव में कुछ मनचलों ने एक लड़की से दुराचार का प्रयास किया. आरोप है कि विरोध करने और शोर मचाने पर युवकों ने उसकी अश्लील फोटो खींच कर फेसबुक पर डाल दिया. इसके बाद जब पीड़ित के परिजनों ने एक युवक के घर जाकर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 10, 2018 7:12 PM

हाजीपुर : वौशाली जिला के बिदुपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत दाउदनगर मदारीपुर गांव में कुछ मनचलों ने एक लड़की से दुराचार का प्रयास किया. आरोप है कि विरोध करने और शोर मचाने पर युवकों ने उसकी अश्लील फोटो खींच कर फेसबुक पर डाल दिया. इसके बाद जब पीड़ित के परिजनों ने एक युवक के घर जाकर शिकायत की तो उनके साथ गाली गलौज और मारपीट की और एफआईआर करने पर जान से मारने की धमकी दी.

घटना के संबंध में पीड़ित की ओर से खिलवत गांव के राजा कुमार, दाउदनगर गांव के नीतीश कुमार, अविनाश कुमार, कारू सिंह के खिलाफ बिदुपुर थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है. आरोप है कि बहन को जबरदस्ती उक्त लोगों ने पकड़कर बलात्कार करने का प्रयास किया. इसके बाद उसका नग्न फोटो फेसबुक पर डाल दिया. पूछताछ करने पर युवक और परिजनों की ओर से मारपीट भी की गयी.

वहीं,मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए कांड के नामजद आरोपित राजा कुमार और नीतीश कुमार को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया और पूछताछ के बाद दोनों को जेल भेज दिया गया. पुलिस के अनुसार अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास किये जा रहे हैं.

Next Article

Exit mobile version