जमानत देने पर जज को फेसबुक पर दी धमकी

हाजीपुर : व्यवहार न्यायालय के प्रथम श्रेणी के न्यायिक दंडाधिकारी फिरोज अकरम को फेसबुक पर धमकी मिली है. धमकी देनेवाले वही लोग हैं, जिनसे कुछ दिन पहले दो युवकों ने नक्सली बनकर रंगदारी मांगी थी. मामले में न्यायिक दंडाधिकारी ने पटखौली ओपी (बगहा) में प्राथमिकी दर्ज करायी है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 18, 2018 9:38 PM

हाजीपुर : व्यवहार न्यायालय के प्रथम श्रेणी के न्यायिक दंडाधिकारी फिरोज अकरम को फेसबुक पर धमकी मिली है. धमकी देनेवाले वही लोग हैं, जिनसे कुछ दिन पहले दो युवकों ने नक्सली बनकर रंगदारी मांगी थी. मामले में न्यायिक दंडाधिकारी ने पटखौली ओपी (बगहा) में प्राथमिकी दर्ज करायी है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

विदितहो कि लौकरिया थाना क्षेत्र के घुसुकपुर निवासी सुरेंद्र गुप्ता से फोन पर 12 लाख की रंगदारी मांगी गयी थी. रंगदारी मांगने वालों ने खुद को नक्सली बताया था. मामले में पुलिस ने अनुसंधान के बाद दो युवकों को गिरफ्तार किया. बाद में नाबालिग होने के कारण फिरोज अकरम के कोर्ट से उन्हें जमानत दे दी गयी. आरोपितों को जमानत मिलने के बाद सुरेंद्र गुप्ता के पुत्र अरविंद कुमार गुप्ता ने अपने फेसबुक वॉल पर पांच दिनों में ही रंगदारी के आरोपितों को बेल मिल जाने पर प्रश्न खड़ा करते हुए जज के खिलाफ आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग किया.

इसके साथ ही उसने यह पोस्ट कई लोगों को शेयर भी किया. पोस्ट का स्क्रीन शॉट लेकर किसी ने न्यायिक दंडाधिकारी को भेज दिया, जिसके बाद उन्होंने पिता-पुत्र पर सोशल मीडिया की सहायता से धमकी देने का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज करायी है. थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि पुलिस मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है.

Next Article

Exit mobile version