बिहार : टोल कर्मी ने मांगी टैक्स, बदले में मिली मौत

वैशाली : बिहार के वैशाली जिले के हाजीपुर के पास सराय में टोल टैक्स मांगने पर एक कर्मचारी की गोली मारकर हत्या कर दी गयी. पूरा वारदात सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गयी है. इस घटना के बाद स्थानीय लोगो में भारी आक्रोश है. इलाज के दौरान कर्मचारी की सदर अस्पताल में मौत हो […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 22, 2018 11:47 AM

वैशाली : बिहार के वैशाली जिले के हाजीपुर के पास सराय में टोल टैक्स मांगने पर एक कर्मचारी की गोली मारकर हत्या कर दी गयी. पूरा वारदात सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गयी है. इस घटना के बाद स्थानीय लोगो में भारी आक्रोश है. इलाज के दौरान कर्मचारी की सदर अस्पताल में मौत हो गया. मृतक के परिजन बिना पोस्टमार्टम कराए सदर अस्पताल से शव को लेकर चले गये. इस दौरान पुलिस और परिजनों के बीच नोकझोंक भी हुई. पुलिस के रोके जाने के बाद भी परिजन नहीं माने.

परिजनों ने टोल कर्मी के शव को एनएच- 77 पर रख जाम लगा दिया. जिससे गाड़ियों की लंबी कतारें लग गयी हैं. मिली जानकारी के मुताबिक घटना उस समय हुई जब मुजफ्फरपुर से आ रहे कार सवार टोल टैक्स पर बिना टोल दिये बगल से गाड़ी निकालने लगे. यह देख कार सवार से टोलकर्मी ने टोल रसीद की मांग की. इसी दौरान दोनों के बीच में नोकझोंक हुई. इसके बाद कार सवार ने टोलकर्मी मुकेश कुमार गोली मार दी. विदित हो कि टोल कर्मचारियों के साथ पहले भी ऐसी घटनाएं हो चुकी हैं. कई बार वह ऐसे अपराधियों के साथ-साथ नेताओं और स्थानीय लोगों की ज्यादतियों का शिकार हो जाते हैं.

Next Article

Exit mobile version