लाखों की चोरी, एक भी चोर को नहीं पकड़ पायी पुलिस

महुआ : थाना क्षेत्र में लगातार हो रहीं चोरी की घटनाओं से लोगों में दहशत का माहौल बन गया है. हर एक लोग अपनी सुरक्षा को लेकर इस ठंड के दिनों में भी रतजगा करने को विवश हो गये हैं. वहीं लगातार हो रहीं चोरी की घटनाओं के बावजूद स्थानीय पुलिस प्रशासन द्वारा एक भी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 23, 2017 6:10 AM

महुआ : थाना क्षेत्र में लगातार हो रहीं चोरी की घटनाओं से लोगों में दहशत का माहौल बन गया है. हर एक लोग अपनी सुरक्षा को लेकर इस ठंड के दिनों में भी रतजगा करने को विवश हो गये हैं. वहीं लगातार हो रहीं चोरी की घटनाओं के बावजूद स्थानीय पुलिस प्रशासन द्वारा एक भी चोर को गिरफ्तार नहीं किये जाने से चोरों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं.

बताते चलें कि बीते अक्तूबर में क्षेत्र के विभिन्न गांवों से घर व दुकान में प्रवेश कर चोरों ने लाखों रुपये नकद के साथ तकरीबन 20 लाख की संपत्ति की चोरी कर ली थी. इनमें एक भी चोर को अभी तक न तो गिरफ्तार किया गया और न ही चोरी किये गये सामान की बरामदगी हो सकी. बीते सप्ताह चोरों ने एक बार फिर महुआ पुलिस की कार्यशैली को आईना दिखाते हुए एक कॉलेज व दो घरों से डेढ़ लाख नकद समेत 15 लाख की संपत्ति की चोरी कर ली. क्षेत्र में लगातार चोरों द्वारा रात्रि का फायदा उठा कर की जा रही चोरी से लोगों में दहशत का माहौल बना हुआ है.

Next Article

Exit mobile version