विवाहित प्रेमिका से मिलने के लिए सुपौल पहुंचे प्रेमी को प्रेमिका के परिजनों ने जमकर पीटा

सुपौल : विवाहित से प्रेम करना एक मनचले आशिक को महंगा पर गया है. घात लगाकर विवाहिता के परिजनों ने प्रेमी को पकड़ लिया और उसकी जमकर धुनाई कर दी. मनचले आशिका का वीडियो इलाके में वायरल हो रहा है. बताया जाता है कि मामले की जानकारी पुलिस को मिल चुकी है. पुलिस मामले की […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 18, 2019 1:43 PM

सुपौल : विवाहित से प्रेम करना एक मनचले आशिक को महंगा पर गया है. घात लगाकर विवाहिता के परिजनों ने प्रेमी को पकड़ लिया और उसकी जमकर धुनाई कर दी. मनचले आशिका का वीडियो इलाके में वायरल हो रहा है. बताया जाता है कि मामले की जानकारी पुलिस को मिल चुकी है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

जानकारी के मुताबिक, सुपौल जिले में एक बार फिर भीड़ तंत्र के हत्थे एक मनचला युवक चढ़ गया. भीड़ के हत्थे चढ़े एक युवक की बेरहमी से पिटायी की गयी है. दरअसल, ये वीडियो वायरल हो रहा है. मिली सूचना के मुताबिक, घटना देर रात की है, जब मधेपुरा जिले के गम्हरिया का एक मनचला युवक प्रेम प्रसंग में एक विवाहिता से मिलने के लिए सुपौल जिले के एक गांव में पहुंचा. तय समय के अनुसार विवाहिता प्रेमिका भी युवक से मिलने के लिए नियत जगह पर पहुंच गयी. लेकिन, इसी बीच इस प्रेम कहानी की भनक विवाहिता के परिजनों को चल गयी. विवाहिता को खोजते-खोजते मौके पर परिजन पहुंच गये और प्रेमी युगल को दबोच लिया. विवाहिता के परिजनों ने युवक की जमकर धुनाई कर दी. युवक की पिटाई का वीडियो अब वायरल हो रहा है. बताया जाता है कि मामले की जानकारी पुलिस को मिल चुकी है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Next Article

Exit mobile version