शराब के नशे में धुत युवक ने घर में मचाया उत्पात, मां ने भिजवाया जेल

सुपौल :बिहारके सुपौल में बलुआ बाजार के भीमपुर थाना क्षेत्र के वार्ड 08 निवासी लीला देवी ने थाने में लिखित आवेदन देकर अपने ही शराबी छोटे पुत्र विभीषण कुमार ऊर्फ विजय को पुलिस को सूचना देकर अपने घर से गिरफ्तार करवा दिया. आवेदिका ने दिये आवेदन में कहा है कि वह सपरिवार अपने घर में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 11, 2019 6:43 PM

सुपौल :बिहारके सुपौल में बलुआ बाजार के भीमपुर थाना क्षेत्र के वार्ड 08 निवासी लीला देवी ने थाने में लिखित आवेदन देकर अपने ही शराबी छोटे पुत्र विभीषण कुमार ऊर्फ विजय को पुलिस को सूचना देकर अपने घर से गिरफ्तार करवा दिया. आवेदिका ने दिये आवेदन में कहा है कि वह सपरिवार अपने घर में थी. इसी बीच उनका छोटा पुत्र विभीषण कुमार शराब के नशे में धुत होकर उनके व बड़े पुत्र अजय कुमार के साथ गाली गलौज करते मारपीट करने लगा. साथ ही घर में रखेसमानों को भी तोड़फोड़ करने लगा.

मना करने के बाद भी वे अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा था. पुत्र की हरकत से तंग आकर घटना की सूचना लिखित रूप से भीमपुर थाने को देते हुए कार्रवाई की गुहार लगाई थी. सूचना के दौरान पुलिस ने मौके पर पहुंच कर उसे गिरफ्तार कर लिया. भीमपुर थाना अध्यक्ष विश्वनाथ प्रसाद रवि ने बताया की शराबी की मां के लिखित आवेदन पर नशेड़ी का छातापुर एपीएचसी में मेडिकल करवाया गया. जहां मेडिकल के दौरान डॉक्टर के द्वारा अल्कोहल होने की पुष्टि की गयी. इसके बाद उसे कांड संख्या 6/19 दर्ज करते हुए रविवार को जेल भेज दिया गया है.

ये भी पढ़ें… यूपी-उत्तराखंड में जहरीली शराब से मौतों पर बोले नीतीश, पूरे देश में लागू होनीचाहिए पूर्ण शराबबंदी

Next Article

Exit mobile version