अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार को रौंद डाला

सुपौल : सुपौल- हरदी पथ में मंगलवार को एक अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार को रौंद डाला. जिससे बाइक चालक युवक की मौत मौके पर ही हो गयी. वहीं बाइक पर सवार एक लोग जख्मी हो गये. मौके वारदात से ट्रक चालक ट्रक लेकर फरार होने लगे. तभी ग्रामीणों ने उसका पीछा किया. इसके बाद […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 15, 2018 5:40 AM

सुपौल : सुपौल- हरदी पथ में मंगलवार को एक अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार को रौंद डाला. जिससे बाइक चालक युवक की मौत मौके पर ही हो गयी. वहीं बाइक पर सवार एक लोग जख्मी हो गये. मौके वारदात से ट्रक चालक ट्रक लेकर फरार होने लगे. तभी ग्रामीणों ने उसका पीछा किया. इसके बाद ट्रक चालक कुम्हेट पुल के नीच ट्रक खड़ी कर फरार हो गया. घटना से आक्रोशित लोग घटना स्थल के समीप जमुआ टोला के समीप सड़क जाम कर प्रदर्शन करने लगे. जाम की सूचना पर पहुंची सदर थाना पुलिस ने आक्रोशित लोगों को शांत कराकर जाम को समाप्त कराया. करीब दो घंटे रहे जाम की वजह से उक्त पथ पर आवागमन करने वाले राहगीरों को भारी कठिनाइयों का सामना करना पड़ा.

घटना के संबंध में बताया जाता है कि गम्हरिया थाना क्षेत्र के 19 वर्षीय युवक विक्की कुमार उर्फ बिक्रम अपने रिश्तेदार के घर से सुपौल जा रहे थे. जहां बाइक को रखकर वह दरभंगा में इलाजरत अपनी दादी के पास पहुंचने वाले थे. इसी बीच विपरीत दिशा से आ रही अनियंत्रित ट्रक ने उसे कुचल डाला. जिससे उसकी मौत मौके पर ही हो गयी. सदर थानाध्यक्ष वासुदेव राय ने बताया कि ट्रक को जब्त कर लिया गया है. युवक के शव का पोस्टमार्टम कराकर शव को परिजनों के हवाले कर दिया गया है. पुलिस मामले को लेकर अग्रेतर कार्रवाई में जुटी है.

Next Article

Exit mobile version