Bihar : राजदेव हत्याकांड में रेकी करने वाले अभियुक्त सोनू ने किया सरेंडर

सीवान: पत्रकार राजदेव रंजन हत्याकांड के फरार अभियुक्त सोनू कुमार सोनी ने शुक्रवार को सीजेएम कोर्ट में आत्मसमर्पण कर दिया. हत्याकांड के मामले की सीबीआइ द्वारा जांच शुरू करने के बाद दहशत में अभियुक्त के द्वारा आत्मसमर्पण किये जाने की बात कही जा रही है. नगर थाने के शांति वट वृक्ष मुहल्ला निवासी स्व. उमाशंकर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 23, 2016 6:42 PM

सीवान: पत्रकार राजदेव रंजन हत्याकांड के फरार अभियुक्त सोनू कुमार सोनी ने शुक्रवार को सीजेएम कोर्ट में आत्मसमर्पण कर दिया. हत्याकांड के मामले की सीबीआइ द्वारा जांच शुरू करने के बाद दहशत में अभियुक्त के द्वारा आत्मसमर्पण किये जाने की बात कही जा रही है. नगर थाने के शांति वट वृक्ष मुहल्ला निवासी स्व. उमाशंकर प्रसाद का पुत्र सोनू कुमार सोनी राजदेव रंजन हत्याकांड का अभियुक्त है. उस पर घटना को अंजाम देने के दौरान रेकी करने का आरोप है. चार माह पूर्व नाम आने के बाद से ही सोनू की पुलिस को तलाश थी. इसको लेकर उसके घर की छापामारी व संदिग्ध ठिकानों पर भी छानबीन करने के बाद पुलिस खाली हाथ रही.

इस बीच सोनू के अधिवक्ता द्वारा जिला व सत्र न्यायाधीश के कोर्ट में अग्रिम जमानत के लिए आवेदन दिया गया. उसे कोर्ट ने एडीजे दो के यहां सुनवाई के लिए स्थानांतरित कर दिया था. लेकिन, दो दिन पूर्व सोनू के अधिवक्ता ने अग्रिम जमानत के लिए दिये गये आवेदन को वापस ले लिया था. इस बीच सीबीआइ टीम के जांच शुरू करने के बाद घटना के संदिग्धों में हड़कंप मच गया है. फरार अभियुक्तों के घर सीबीआइ द्वारा दस्तक देने के दूसरे दिन ही सोनू कुमार सोनी ने पुलिस व सीबीआइ को चकमा देकर कोर्ट में सरेंडर कर दिया. इस संबंध में नगर थाने के इंस्पेक्टर सुबोध कुमार ने कहा कि जांच के दौरान सोनू का नाम आया था. घटना के दिन सोनू ने अन्य अभियुक्त राजेश के साथ बाइक पर बैठ कर पत्रकार राजदेव रंजन की बबुनिया मोड़ से घटनास्थल तक रेकी की थी.

Next Article

Exit mobile version