OMG ! मोबाइल और सिम नहीं देने पर मुंह में पिस्तौल डालकर मारी गोली, मौत

सीवान (तरवारा) : जीबी नगर थाने के माधोपुर गांव के समीप बुधवार की देर रात 11 बजे लुटेरों ने दो सगे भाइयों के पास रखा सामान छीन लिया. इसका विरोध करने पर एक भाई के मुंह में गोली मार दी. इससे युवक राहुल कुमार सिंह ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. कार पर सवार […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 25, 2016 5:02 PM

सीवान (तरवारा) : जीबी नगर थाने के माधोपुर गांव के समीप बुधवार की देर रात 11 बजे लुटेरों ने दो सगे भाइयों के पास रखा सामान छीन लिया. इसका विरोध करने पर एक भाई के मुंह में गोली मार दी. इससे युवक राहुल कुमार सिंह ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. कार पर सवार अपराधी पांच की संख्या में थे. पुलिस अज्ञात अपराधियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर घटना की जांच कर रही है. घटना के बाद से इलाके में प्रशासन के प्रति लोगों में आक्रोश है.

मुंह में मारी गोली

घटना के संबंध में बताया जाता है कि गोरेया कोठी थाने के सिसई निवासी पारस नाथ सिंह का पुत्र राहुल कुमार सिंह (26) व रोहित कुमार सिंह सीवान शहर की बड़ी मसजिद में समीप स्थित एक प्रतिष्ठान पर कार्य करते थे. बुधवार की देर शाम अपने काम से खाली होने के बाद दोनों भाई घर के लिए निकले. तरवारा मोड़ पर स्थित वाहन स्टैंड से कोई वाहन नहीं मिलने पर पैदल ही चल पड़े. आगे जाने पर एक बाइक चालक से बैशाखी गांव के समीप लिफ्ट लेकर तरवारा बाजार तक गये. यहां से फिर आगे बढ़ने पर जलालपुर गांव के समीप सीवान की तरफ से बंसतपुर की ओर जा रही इंडिका कार के चालक ने दोनों को बैठा लिया.

रास्ते में शुरू की लूटपाट

इसके बाद रास्ते में दोनों भाइयों से कार पर सवार चालक समेत पांच लोगों ने लूटपाट शुरू कर दी. दोनों भाइयों को बदमाश होने की भनक लगती, इसके पहले उनके पास का बैग व मोबाइल छीन लिया. रास्ते में माधोपुर के समीप लुटेरों ने दोनों भाइयों को उतार दिया. इस दौरान कार में बैठे लुटेरों से राहुल मोबाइल का सिम मांगने लगा. इसी विवाद के बीच लुटेरों में से एक ने अपने पास रखी पिस्टल से राहुल के मुंह में गोली मार दी. घटना के बाद राहुल के भाई रोहित ने मौके से भाग कर जान बचाया. इस बीच गश्त कर रही पुलिस को घटना की जानकारी हुई. सूचना पाकर थानाध्यक्ष सह इंस्पेक्टर ललन कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे. राहुल को पुलिस द्वारा सदर अस्पताल लाया गया. वहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया. इंस्पेक्टर ने कहा कि रोहित के आवेदन पर अज्ञात पांच लुटेरों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर घटना की जांच की जा रही है.

Next Article

Exit mobile version