शराब पीने के मामले में बिहार पुलिस के निलंबित ASI की मुश्किलें बढ़ी

सीवान : बिहार के सीवान जिले के महादेवा ओपी के निलंबित एएसआई लालबाबू मांझी की मुश्किलें बढ़ गयी हैं. नशे की हालत में पकड़े जाने पर एसपी अभिनव कुमार ने लालबाबू मांझी को सस्पेंड कर दिया था. निलंबित एएसआई लालबाबू मांझी को कोर्ट से जमानत मिल गयी है. भले ही एएसआई लालबाबू मांझी को कोर्ट […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 19, 2020 4:54 PM

सीवान : बिहार के सीवान जिले के महादेवा ओपी के निलंबित एएसआई लालबाबू मांझी की मुश्किलें बढ़ गयी हैं. नशे की हालत में पकड़े जाने पर एसपी अभिनव कुमार ने लालबाबू मांझी को सस्पेंड कर दिया था. निलंबित एएसआई लालबाबू मांझी को कोर्ट से जमानत मिल गयी है.

भले ही एएसआई लालबाबू मांझी को कोर्ट से जमानत मिल गयी हो. लेकिन, कोर्ट के आदेश के बाद उसके ब्लड सैंपल को मेडिकल जांच के लिए मुजफ्फरपुर भेजा गया है. मंगलवार को थाने का विशेष दूत आरोपी एएसआई का ब्लड सैंपल लेकर मुजफ्फरपुर के लैब के लिए रवाना हो गया.
बता दें नशे की हालत में पकड़े जाने पर पुलिस अधीक्षक अभिनव कुमार ने लालबाबू मांझी को निलंबित कर दिया था. इसको लेकर महादेवा ओपी थाने में पुलिस ने केस भी दर्ज किया है. आरोपी के महादेवा ओपी थाने के होने के कारण मुफस्सिल थाने को जांच का जिम्मा दिया गया है.

Next Article

Exit mobile version