पत्रकार हत्याकांड में कोर्ट पहुंचा सीबीआइ

मुजफ्फरपुर\सीवान : पत्रकार राजदेव रंजन हत्याकांड में सीबीआइ के निदेशक को दो बार रिमाइंडर पत्र भेजने पर केस के नये आइओ विशेष सीबीआइ कोर्ट पहुंचे. एडीजे छह सह सीबीआइ के विशेष न्यायाधीश को इंस्पेक्टर ने आवेदन देते हुए कहा कि इस केस की जांच का जिम्मा मुझे दिया गया है. मुख्यालय से गवाही पेश कराने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 13, 2019 5:52 AM

मुजफ्फरपुर\सीवान : पत्रकार राजदेव रंजन हत्याकांड में सीबीआइ के निदेशक को दो बार रिमाइंडर पत्र भेजने पर केस के नये आइओ विशेष सीबीआइ कोर्ट पहुंचे. एडीजे छह सह सीबीआइ के विशेष न्यायाधीश को इंस्पेक्टर ने आवेदन देते हुए कहा कि इस केस की जांच का जिम्मा मुझे दिया गया है. मुख्यालय से गवाही पेश कराने के लिए समय दिया जाये.

न्यायालय ने कहा कि पूर्व में सीवान जेल के तत्कालीन लिपिक अमोद कुमार गवाही देने आये थे. स्पेशल पीपी के नहीं आने के कारण उनकी गवाही नहीं हो पायी. इंस्पेक्टर ने लिपिक का नाम पता नोट करते हुए अगली तिथि को गवाह प्रस्तुत कराने की बात कही. जिस पर कोर्ट ने 18 दिसंबर को अगली तिथि निर्धारित की है.
सुनवाई के दौरा तिहाड़ जेल से पूर्व सांसद मो शहाबुद्दीन, भागलपुर विशेष कारा में बंद अजहरुद्दीन बेग उर्फ लड्डून मियां की पेशी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से करायी गयी. वहीं मुजफ्फरपुर जेल में बंद रिशु जायसवाल,विजय कुमार गुप्ता,रोहित कुमार सोनी, सोनू सोनी, सोनू कुमार गुप्ता व राजेश कुमार की सदेह उपस्थित पुलिस अभिरक्षा के बीच करायी गयी.

Next Article

Exit mobile version