नाबालिग छात्रा को लेकर मौलाना फरार, शादी की नियत से अगवा करने का मामला दर्ज

सीवान : बिहार में सीवान के पचरुखी थाना क्षेत्र में एक मामला प्रकाश में आया है, जहां मौलबी अपनी ही नाबालिग छात्रा को लेकर सीतामढ़ी जिला फरार हो गया है. इसकी जानकारी तब हुई जब छात्रा पचरुखी बाजार से सामान लेकर देर शाम तक घर नहीं पहुंची. इसको लेकर पचरुखी बाजार निवासी नाबालिग छात्रा के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 9, 2019 6:43 PM

सीवान : बिहार में सीवान के पचरुखी थाना क्षेत्र में एक मामला प्रकाश में आया है, जहां मौलबी अपनी ही नाबालिग छात्रा को लेकर सीतामढ़ी जिला फरार हो गया है. इसकी जानकारी तब हुई जब छात्रा पचरुखी बाजार से सामान लेकर देर शाम तक घर नहीं पहुंची. इसको लेकर पचरुखी बाजार निवासी नाबालिग छात्रा के परिजन मकसुद राय ने पचरुखी थाना में शादी की नियत से अपनी पोती को अपहरण कर लेने की प्राथमिकी दर्ज करायी.

प्राथमिकी में दादा ने बताया कि मेरी पोती घर से पचरुखी बाजार में घरेलू सामान लाने गयी थी. जब देर संध्या तक नहीं लौटी तो हमलोगों ने काफी खोज बीन किया. आवेदन में दादा ने कहा है कि मेरी पोती को उर्दू पढ़ाने वाला मोलबी सीतामढ़ी जिला के रुनी सैदपुर थाना क्षेत्र के मनीक चौक निवासी मो अलाउद्दीन का पुत्र मौलाना तनबीर रजा लेकर फरार हो गया है. थाना प्रभारी रितेश कुमार मंडल ने बताया कि मामला काफी पेचीदा है. प्राथमिकी दर्ज कर अनुसंधान जारी कर दिया गया है.

ये भी पढ़ें… घर में घुसकर विवाहिता के चेहरे पर फेंका तेजाब, हालत गंभीर

Next Article

Exit mobile version