छेड़खानी का आरोपित खुलेआम घूम रहा, नहीं हो रही गिरफ्तारी

सीवान : दरौंदा विधानसभा उपचुनाव के दिन थाना क्षेत्र की एक दलित महिला के साथ छेड़खानी और मारपीट करने के आरोपित की गिरफ्तारी नहीं होने से पीड़िता का परिवार दहशत में है. आरोप है कि इस मामले में अभियुक्त बनाये गये लोग पीड़िता पर केस उठाने का दबाव बना रहे हैं और ऐसा नहीं करने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 21, 2019 5:58 AM

सीवान : दरौंदा विधानसभा उपचुनाव के दिन थाना क्षेत्र की एक दलित महिला के साथ छेड़खानी और मारपीट करने के आरोपित की गिरफ्तारी नहीं होने से पीड़िता का परिवार दहशत में है. आरोप है कि इस मामले में अभियुक्त बनाये गये लोग पीड़िता पर केस उठाने का दबाव बना रहे हैं और ऐसा नहीं करने पर धमकी दे रहे हैं.

अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए पीड़िता सांसद एवं एसपी से गुहार लगा चुकी है. नामजद अभियुक्त सीवान शहर में खुलेआम घूम रहा है. कभी प्रेसवार्ता कर रहा है तो कभी पुतला दहन व धरना-प्रदर्शन कर रहा है, लेकिन पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है. घटना बीते 21 अक्तूबर की बतायी जा रही है. पीड़ित महिला का कहना है कि उस दिन दरौंदा विधानसभा उपचुनाव के लिए मतदान चल रहा था.
आरोप है कि इसी दौरान आरोपित नंदामुडा गांव पहुंचे. गांव की कुछ महिलाएं वोट देकर घर लौट रही थीं तो आरोपित ने दलित महिला को घेर कर किसको वोट देने की बात पूछी.
महिला से विपक्षी को वोट देने की बात सुन वह आग बबूला हो उठे और जातिसूचक शब्द का प्रयोग करते हुए महिला के साथ दुर्व्यवहार किया. महिला का आरोप है कि उन्होंने छेड़खानी भी की. महिला के शोर मचाने पर वहां दर्जनों ग्रामीण इकट्ठा हो गये और मुख्य आरोपित की धुनाई कर दी. किसी तरह ग्रामीणों की चंगुल से निकल कर आरोपित वहां से भाग गया.
इस मामले में पीड़ित महिला ने सिसवन थाने में एक नामजद और अन्य के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी है. इस घटना के एक माह बाद भी आरोपित की गिरफ्तारी नहीं हुई है. इस संबंध में केस के आइओ योगेंद्र सिंह ने बताया कि पर्यवेक्षण रिपोर्ट का इंतजार है. शीघ्र ही अभियुक्तों की गिरफ्तारी की जायेगी.

Next Article

Exit mobile version