स्कूल से लौटते समय छात्र पर गिरा ठनका, गयी जान

बड़हरिया : प्रखंड के जामो थाना क्षेत्र में मंगलवार को एक छात्र की मौत स्कूल से लौटने के दौरान ठनका गिरने से हो गयी. जानकारी के अनुसार भोपतपुर निवासी राजन कुमार सिंह के पुत्र विशाल कुमार (14) मवि जोगापुर पढ़ता था. स्कूल से छुट्टी होने के बाद वह जैसे ही भोपतपुर सामुदायिक भवन के उत्तर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 19, 2019 12:58 AM

बड़हरिया : प्रखंड के जामो थाना क्षेत्र में मंगलवार को एक छात्र की मौत स्कूल से लौटने के दौरान ठनका गिरने से हो गयी. जानकारी के अनुसार भोपतपुर निवासी राजन कुमार सिंह के पुत्र विशाल कुमार (14) मवि जोगापुर पढ़ता था. स्कूल से छुट्टी होने के बाद वह जैसे ही भोपतपुर सामुदायिक भवन के उत्तर तिमुहानी पर अचानक आकाशीय बिजली गिरने से हो गयी. वहीं उसके साथ घर जा रहा मवि जोगापुर की सातवीं कक्षा का छात्र व भोपतपुर के विजय कुमार सिंह का पुत्र अंकित कुमार (12) झटका लगने से घायल हो गया.

घटना की सूचना मिलते ही सीओ गौरव प्रकाश व जामो थानाध्यक्ष सूरज प्रसाद घटनास्थल पर पहुंच गये. उन्होंने छात्र विशाल कुमार के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. जबकि घायल छात्र अंकित कुमार को इलाज के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया.
हालांकि घायल छात्र अंकित इलाज के बाद अपने घर वापस आ चुका है. छात्र की मौत के बाद गांव में मातमी सन्नाटा छाया हुआ है. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. इधर, बड़हरिया थाना क्षेत्र के महबूबछपरा गांव के शिववचन साह के घर पर आकाशीय बिजली गिर गयी. इससे उनका करकटनुमा घर टूट गया व घर की विद्युत आपूर्ति बाधित हो गयी है. हालांकि किसी प्रकार की जान-माल की हानि नहीं हुई है.

Next Article

Exit mobile version