सीवान : टेंपो और बाइक के बीच सीधी टक्‍कर, महिला की मौत, दो गंभीर रूप से घायल

सीवान : हुसैनगंज थाना के सीवान आंदर मुख्य मार्ग पर लगभग 4 बजे शाम में एक टेंपो और बाइक के बीच टक्‍कर हो गयी. जिसमें एक महिला की मौत हो गयी, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. बताया जा रहा है कि टेंपो BR 10 PA 5526 और अपाची बाईक की सीधी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 20, 2019 7:37 PM

सीवान : हुसैनगंज थाना के सीवान आंदर मुख्य मार्ग पर लगभग 4 बजे शाम में एक टेंपो और बाइक के बीच टक्‍कर हो गयी. जिसमें एक महिला की मौत हो गयी, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गये.

बताया जा रहा है कि टेंपो BR 10 PA 5526 और अपाची बाईक की सीधी टक्कर हो गयी. बाईक चालक पप्‍पू साह पुत्र रामायण साह कचनार रघुनाथपुर निवासी उसका दाहिना बांह टूट गया है. वहीं चालक पप्‍पू की पत्नी चांदनी देवी बेहोश थी. जबकी चांदनी की मौसी (उम्र लगभग 40 वर्ष) की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. घायलों में एक माह का बच्चा है जिसे हुसैनगंज अस्पताल में नर्स की देख-रेख में रखा गया है.

घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद सदर अस्पताल भेज दिया गया. टेंपो ड्राईवर रोशन को ग्रामिणों ने पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने टेंपो को जब्‍त कर लिया है. सीओ ने सिद्धनाथ सिंह अस्पताल जाकर घायलों के बारे में जानकारी लिया.

Next Article

Exit mobile version