रून्नीसैदपुर में बाइक दुर्घटना में तीन जख्मी

सीतामढ़ी : सीतामढ़ी-मुजफ्फरपुर एनएच 77 स्थित थुम्मा गांव के समीप शनिवार की शाम बाइक दुर्घटना में चालक समेत दो व्यक्ति जख्मी हो गया. जख्मी को स्थानीय लोगों के सहयोग से शहर स्थित नवजीवन मल्टीस्पेसीलिटी हॉस्पीटल में भर्ती करवाया गया. जख्मी की पहचान बेलसंड थाना क्षेत्र के पताही निवासी शंकर मंडल व मेहसौल ओपी क्षेत्र के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 19, 2020 12:23 AM

सीतामढ़ी : सीतामढ़ी-मुजफ्फरपुर एनएच 77 स्थित थुम्मा गांव के समीप शनिवार की शाम बाइक दुर्घटना में चालक समेत दो व्यक्ति जख्मी हो गया. जख्मी को स्थानीय लोगों के सहयोग से शहर स्थित नवजीवन मल्टीस्पेसीलिटी हॉस्पीटल में भर्ती करवाया गया. जख्मी की पहचान बेलसंड थाना क्षेत्र के पताही निवासी शंकर मंडल व मेहसौल ओपी क्षेत्र के राजोपट्टी वार्ड नंबर-13 निवासी सुनील मंडल के रूप में की गयी है.

जानकारी के अनुसार, शंकर मंडल अपने बेटी की शादी को लेकर संबंधी सुनील मंडल के साथ कुम्मा जा रहा थे. रून्नीसैदपुर थाना क्षेत्र के थुम्मा गांव के पास एनएच 77 पर अचानक सूअर के बाइक के सामने आने से बाइक के साथ टक्कर हो गयी, जिसमें दोनों जख्मी हो गए. अस्पताल के संचालक डॉ प्रवीण कुमार ने बताया कि शंकर मंडल को बेहोशी की हालत में भर्ती करवाया गया. जिसका इलाज किया जा रहा है.

Next Article

Exit mobile version