””आज कल के लइकी के फेरा…”” पर महिला सिपाहियों ने लगाये ठुमके, जाने क्या है मामला? …देखें वीडियो

सीतामढ़ी : पुलिस केंद्र मैदान में 459 ट्रेनी महिला सिपाहियों के लिए मंगलवार का दिन खास था. आईजी ने ट्रेनिंग पूरी करनेवाली 459 ट्रेनी महिला सिपाहियों को शपथ दिलायी. शपथ ग्रहण के बाद वरीय अधिकारियों के विदा होने के बाद महिला सिपाही अपनी खुशी को रोक नहीं सकीं. महिला सिपाहियों के ठुमके का वीडियो वायरल […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 11, 2019 12:25 PM

सीतामढ़ी : पुलिस केंद्र मैदान में 459 ट्रेनी महिला सिपाहियों के लिए मंगलवार का दिन खास था. आईजी ने ट्रेनिंग पूरी करनेवाली 459 ट्रेनी महिला सिपाहियों को शपथ दिलायी. शपथ ग्रहण के बाद वरीय अधिकारियों के विदा होने के बाद महिला सिपाही अपनी खुशी को रोक नहीं सकीं. महिला सिपाहियों के ठुमके का वीडियो वायरल होने लगा है.

जानकारी के मुताबिक, सीतामढ़ी के पुलिस केंद्र मैदान में 459 ट्रेनी महिला सिपाहियों की ट्रेनिंग पूरी होने पर आईजी गणेश कुमार ने पारण परेड में शपथ दिलायी. इसके बाद समारोह के मुख्य अतिथि मुजफ्फरपुर क्षेत्र के आईजी गणेश कुमार, पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार समेत अन्य अधिकारी पुलिस केंद्र से रवाना हो गये. इसके बाद ट्रेनी महिला सिपाही ट्रेनिंग पूरी होने की खुशी में झूमने लगीं.

साउंड बॉक्स पर भोजपुरी गीतों पर लगाये गये महिला सिपाहियों के ठुमका वायरल होने लगा है. भोजपुरी गीत ‘आज कल के लइकी के फेरा में जनि परिह, आज कल के लइकी फैशनदार, धोखाबाज बाड़ी…’ गीत पर खाकी वर्दी में महिला सिपाहियों ने जम कर ठुमके लगाये.

Next Article

Exit mobile version