दो गुट भिड़े सात घायल

सीतामढ़ी/बोखड़ा : नानपुर थाना क्षेत्र के खड़का बसंत उत्तरी पंचायत अंतर्गत गोगलक टोल गांव में सोमवार को दो गुटों के बीच भूमि विवाद में झड़प में हो गयी. उक्त घटना में दोनों गुट के बालक समेत सात लोग जख्मी हो गये. गंभीर रूप से जख्मी राजकिशोर राय (50) को सीएचसी में प्राथमिक उपचार के बाद […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 22, 2019 12:35 AM

सीतामढ़ी/बोखड़ा : नानपुर थाना क्षेत्र के खड़का बसंत उत्तरी पंचायत अंतर्गत गोगलक टोल गांव में सोमवार को दो गुटों के बीच भूमि विवाद में झड़प में हो गयी. उक्त घटना में दोनों गुट के बालक समेत सात लोग जख्मी हो गये.

गंभीर रूप से जख्मी राजकिशोर राय (50) को सीएचसी में प्राथमिक उपचार के बाद एसकेएमसीएच, मुजफ्फरपुर रेफर कर दिया गया. वहीं जख्मी कन्हाई राय (15), राजदेव राय (60), सिजय राय (55), लालो राय (28), कृष्णदेव राय (65), लालबाबू राय (42) का उपचार सीएचसी में चल रहा है. सूचना मिलने पर दारोगा शशिकांत तिवारी घटनास्थल पर पहुंचकर छानबीन की.
अस्पताल में जख्मी लोगों का बयान दर्ज किया गया है. हालांकि इस संदर्भ में अभी तक प्राथमिकी दर्ज नही की जा सकी है.पीड़ित लालबाबू राय ने बताया कि सरकारी जमीन पर लगे चापाकल के नाले की सफाई के दौरान जमीन के विवाद को लेकर सुरेश राय, वंशु राय, रामनारायण राय, लक्ष्मी राय, छोटे राय समेत अन्य ने हरवे हथियार से लैस होकर अचानक हमला कर दिया.

Next Article

Exit mobile version