डकैती की योजना बनाते दो युवक गिरफ्तार

परिहार थाने की पुलिस को मिली सफलता दो लोडेड देसी कट्टा, मैगजीन, पिट्ठू बैग, मोबाइल व बाइक बरामद कथित महाकाल ग्रुप संगठन से संबद्ध है गिरोह सीतामढ़ी/परिहार :परिहार थाने की गश्ती टीम ने गुरुवार की रात चौकीदार व ग्रामीणों के सहयोग से परवाहा-जगदर रोड में पुलिया के समीप डकैती की योजना बनाते दो युवक को […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 24, 2019 2:26 AM

परिहार थाने की पुलिस को मिली सफलता

दो लोडेड देसी कट्टा, मैगजीन, पिट्ठू बैग, मोबाइल व बाइक बरामद
कथित महाकाल ग्रुप संगठन से संबद्ध है गिरोह
सीतामढ़ी/परिहार :परिहार थाने की गश्ती टीम ने गुरुवार की रात चौकीदार व ग्रामीणों के सहयोग से परवाहा-जगदर रोड में पुलिया के समीप डकैती की योजना बनाते दो युवक को गिरफ्तार कर लिया. हालांकि पुलिस जीप को देखकर उसका एक साथी भागने में सफल रहा.
गिरफ्तार युवकों की पहचान जिले के बेला थाना क्षेत्र के खुरसाहा गांव निवासी तपेश्वर साह के पुत्र रंजीत कुमार साह एवं लहुरिया गांव निवासी राजेश्वर राम के पुत्र नवल किशोर कुमार के रुप में की गयी है. भागने वाले युवक की पहचान खुरसाहा गांव निवासी भजन पासवान के पुत्र सोनू पासवान उर्फ चामुंडा के रुप में हुई है. थानाध्यक्ष राकेश कुमार ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि इन युवकों की तलाशी के क्रम में दो लोडेड देसी कट्टा, खाली मैगजीन, दो मोबाइल, खाकी रंग का पिट्ठू बैग तथा बाइक (बीआर 30यू 0190) बरामद किया गया है. इनका गिरोह डकैती का प्लान बना रहा था. इसकी जानकारी ग्रामीणों को हुई. ग्रामीणों ने चौकीदार को खबर किया.
इधर, सूचना मिलने पर संध्या गश्ती में निकले सहायक दारोगा संतोष सिंह ने पुलिस बल, चौकीदार व ग्रामीणों के सहयोग से दोनों युवक को दबोच लिया. भागने के क्रम में दोनों युवक चोटिल होकर जख्मी भी हो गया, जिसका सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज कराया गया. पूछताछ में दोनों गिरफ्तार युवक ने खुद को महाकाल ग्रुप से जुड़े होने की बात कही है. बताया है कि उसके इस ग्रुप में एक दर्जन से अधिक युवक शामिल है. उसके अन्य साथी भी यहां आनेवाले थे, जो दोनों के पुलिस गिरफ्त में आने के बाद भाग निकले.
गिरोह के अन्य युवकों को गिरफ्तार करने को लेकर छापेमारी चल रही है. इस संबंध में थानाध्यक्ष के प्रतिवेदन पर आर्म्स एक्ट समेत अन्य धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की गयी है.

Next Article

Exit mobile version