ऑटो के पलटने से चालक सहित आठ लोग हुए घायल

शेखपुरा : शेखपुरा-मेहुंस पथ पर हथियावां मोड़ के समीप एक बाइक को बचाने के दौरान यात्रियों से भरे एक ऑटो के सड़क किनारे खड्ड में पलट जाने से चालक सहित आठ लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. सूत्रों ने बताया कि ऑटो पर सवार होकर सभी लोग मेंहुस से शेखपुरा बाजार आ रहे थे. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 22, 2019 2:07 AM

शेखपुरा : शेखपुरा-मेहुंस पथ पर हथियावां मोड़ के समीप एक बाइक को बचाने के दौरान यात्रियों से भरे एक ऑटो के सड़क किनारे खड्ड में पलट जाने से चालक सहित आठ लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. सूत्रों ने बताया कि ऑटो पर सवार होकर सभी लोग मेंहुस से शेखपुरा बाजार आ रहे थे. तभी शेखपुरा की तरफ से जा रहे एक बाइक को युवक लहेरिया कट चला रहा था, जिसे बचाने के क्रम में ऑटो चालक संतुलन खो बैठा.

इस घटना में ऑटो पर सवार मेंहुस गांव के टुन्नी देवी, उनका पुत्र सौरभ कुमार, पुत्री वैष्णवी कुमारी, सूर्यगढ़ा अलीनगर की अनिता देवी, रामविलास सिंह, ऑटो चालक कन्हैया कुमार के अलावा दो अन्य महिला घायल हो गयीं, जिन्हें घटनास्थल के समीप से गुजर रहे राहगीरों ने उठाकर सदर अस्पताल शेखपुरा में भर्ती कराया, जहां सब की हालत खतरे से बाहर बतायी गयी है. इस घटना में ऑटो भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया और बाइक चालक को भी गहरे जख्म हुए हैं.

Next Article

Exit mobile version