सभी संबंधित पदाधिकारियों से लगायी रक्षा की गुहार

इधर,नवोदय विद्यालय के 35 छात्रों व नौ शिक्षकों पर प्राथमिकी दर्ज शिवहर : नवोदय विद्यालय में शिक्षकों व छात्रों के बीच 19 सितंबर की रात हुई झड़प के बाद जहां नवोदय विद्यालय समिति की टीम ने जांच शुरू कर दी है. वहीं डीएम राजकुमार ने शिक्षकों के सामूहिक तबादले की अनुशंसा करते हुए नवोदय विद्यालय […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 22, 2017 6:29 AM

इधर,नवोदय विद्यालय

के 35 छात्रों व नौ शिक्षकों पर प्राथमिकी दर्ज
शिवहर : नवोदय विद्यालय में शिक्षकों व छात्रों के बीच 19 सितंबर की रात हुई झड़प के बाद जहां नवोदय विद्यालय समिति की टीम ने जांच शुरू कर दी है. वहीं डीएम राजकुमार ने शिक्षकों के सामूहिक तबादले की अनुशंसा करते हुए नवोदय विद्यालय समिति को पत्र भेज दिया है.
इधर,नवोदय विद्यालय
डीएम ने नवोदय विद्यालय की स्थिति से संबंधित सारी रिपोर्ट भी भेज दी है. एसपी प्रकाश नाथ मिश्र न
35 छात्रों व
बताया कि घटना को लेकर अलग-अलग प्राथमिकी दर्ज की गयी है. छात्रों द्वारा दर्ज करायी गयी प्राथमिकी में नौ शिक्षकों को आरोपित किया गया है, जबकि शिक्षक द्वारा दर्ज करायी गयी प्राथमिकी में 35 छात्रों को अारोपित किया गया है.
इधर, नवोदय विद्यालय समिति के निर्देश पर मोतिहारी नवोदय विद्यालय के प्राचार्य अंजुम मरसी ने नवोदय विद्यालय की घटना की जांच शुरू कर दी है, जबकि घटना को लेकर प्राथमिकी दर्ज किये जाने के बाद पुलिस भी जांच में जुट गयी है. अनुसंधानकर्ता ने नवोदय विद्यालय में जाकर छात्रों व शिक्षकों से पूछताछ कर आवश्यक जानकारी प्राप्त की.
एसपी प्रकाश नाथ मिश्र ने कहा कि घटना नौ सितंबर को शराब से संबंधित है. ऐसे में छात्रों ने साक्ष्य को अब तक क्यों छिपाया. एक मीडिया कर्मी को भी इसकी जानकारी दी गयी थी. इस पर भी जांच की जा रही है. मालूम हो कि मंगलवार की देर रात छात्रों व शिक्षकों के बीच झड़प हुई. इसमें करीब सात छात्र घायल हो गये. घायल छात्रों का इलाज सदर अस्पताल में कराया गया. छात्रों की माने तो शिक्षक शराब पीकर स्कूल की विधि व्यवस्था को बिगाड़ रहे हैं. वहीं शिक्षक के कमरे में जाकर हिंसक वारदात करनेवाले छात्रों के मामले में भी तहकीकात जारी है. शराब मामले में एक एलडीसी की अल्कोहल जांच करायी जा रही है, जबकि दूसरा फरार है.बयान

Next Article

Exit mobile version