बिहार : छपरा में बस-ऑटो की टक्कर, एक की मौत, 7 घायल

सारण : बिहार के छपरामें एसएच-73 पर राहीपुर के निकट आज सुबह बस व ऑटोकेबीच सीधी टक्कर हो गयी.हादसेमें ऑटो चालक की मौके पर ही मौत हो गयी. जबकिसातअन्य घायल हो गये.सभी घायलोंको इलाज के लिए अस्पताल में भरती करायागया है.फिलहाल पुलिसमामलेकी जांच में जुट गयी है. हमारेमढ़ौरा प्रतिनिधिकेमुताबिक पटना से सीवान जा रही अतुलविहारबस […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 16, 2016 12:14 PM

सारण : बिहार के छपरामें एसएच-73 पर राहीपुर के निकट आज सुबह बस व ऑटोकेबीच सीधी टक्कर हो गयी.हादसेमें ऑटो चालक की मौके पर ही मौत हो गयी. जबकिसातअन्य घायल हो गये.सभी घायलोंको इलाज के लिए अस्पताल में भरती करायागया है.फिलहाल पुलिसमामलेकी जांच में जुट गयी है.

हमारेमढ़ौरा प्रतिनिधिकेमुताबिक पटना से सीवान जा रही अतुलविहारबस एवंऑटो मेंआज सुबह सीधी टक्करहो गयी. घटना एसएच-73 पर मढ़ौरा के राहीपुर के महादलित टोले के पास हुआ. हादसेमेंऑटो ड्राइवरकीमौके पर हीमौत हो गयी. जबकिऑटो में सवार अन्य सात यात्री घायल हो गये. सभीघायलोंकोमढ़ौरा सदर अस्पताल में इजाल के लिए भरती कराया गया. बाद में इनमें से एक की हालत गंभीर होने पर बेहतर इजाल के लिए पटना स्थित पीएमसीएच में और दो को छपरा सदर अस्पताल में रेफर किया गया है. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है.

Next Article

Exit mobile version