भलुई गांव में शव पहुंचते ही पसरा मातम

नगरा : मढ़ौरा थाना क्षेत्र के भलुई गांव में बुधवार को घर से बुलाकर टेंट व अर्केष्टा संचालक की गोली मारकर हत्या कर दिये जाने की सूचना के बाद मृतक के घर में कोहराम मच गया. मृत टेंट व्यवसायी खैरा थाना क्षेत्र के पटेढ़ा निवासी मोहम्मद यासीन के 30 वर्षीय पुत्र मोहम्मद सद्दाम बताया जाता […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 17, 2019 8:31 AM

नगरा : मढ़ौरा थाना क्षेत्र के भलुई गांव में बुधवार को घर से बुलाकर टेंट व अर्केष्टा संचालक की गोली मारकर हत्या कर दिये जाने की सूचना के बाद मृतक के घर में कोहराम मच गया. मृत टेंट व्यवसायी खैरा थाना क्षेत्र के पटेढ़ा निवासी मोहम्मद यासीन के 30 वर्षीय पुत्र मोहम्मद सद्दाम बताया जाता है. पोस्टमार्टम के बाद शव गांव में पहुंचते ही घर के लोगों की चीख पुकार से माहौल गमगीन हो गया. घर वाले की चीत्कार को सुनकर हर किसी की आंखें नम हो गयी. बताया जाता है कि वह चार भाइयों में सबसे छोटा था.

जानकारी के अनुसार बुधवार की सुबह गड़खा थाना क्षेत्र के अख्तियारपुर से उक्त युवक को अपराधियों ने बुलाकर मढ़ौरा थाना क्षेत्र के भलुई गांव में गोली मारकर हत्या कर फरार हो गये. बताया जाता है कि वह टेंट संचालक भी था, जो की गड़खा थाना क्षेत्र के अख्तियारपुर में अपना व्यवसाय करता था.
अपराधियों ने सद्दाम के घर कुछ युवक बाइक से उसे बुलाने के लिए आये और वह उनके साथ निकल पड़ा. कुछ देर बाद घरवालों को सूचना मिली कि मोहम्मद सद्दाम को मढ़ौरा थाना क्षेत्र स्थित भलुई गांव में गोली मार दी गयी है. गंभीर रूप से जख्मी सद्दाम को स्थानीय लोगों ने छपरा सदर अस्पताल पहुंचाया. जहां ड्यूटी पर मौजूद चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया. वहीं शव पहुंचते ही खैरा थानाध्यक्ष मिथलेश प्रसाद सिंह व नगरा ओपीध्यक्ष रामयश राय दल बल के साथ पहुंच कर मामले की जांच पड़ताल कर रहे हैं.

Next Article

Exit mobile version