प्रेमी संग फरार हुई तीन बच्चों की मां, 7 वर्ष पूर्व हुई थी शादी

छपरा : बिहारमें छपराके अमनौरमें स्थानीय थाना क्षेत्र के गोसी अमनौर गांव में तीन बच्चे की मांके अपने बच्चे को छोड़ प्रेमी के संग फरार होने का मामला सामने आया है. इसको लेकर गोसी अमनौर गांव निवासी सुनील प्रसाद ने अमनौर थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई है. जिसमें बताया है कि उसकी शादी 7 […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 5, 2019 9:11 PM

छपरा : बिहारमें छपराके अमनौरमें स्थानीय थाना क्षेत्र के गोसी अमनौर गांव में तीन बच्चे की मांके अपने बच्चे को छोड़ प्रेमी के संग फरार होने का मामला सामने आया है. इसको लेकर गोसी अमनौर गांव निवासी सुनील प्रसाद ने अमनौर थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई है. जिसमें बताया है कि उसकी शादी 7 वर्ष पूर्व अमृता देवी के साथ हुई थी. हम लोग हंसी खुशी एक दूसरे के साथ रहते थे हमारी तीन पुत्री भी है. हरियाणा के पानीपत में एक निजी कंपनी में काम करता हूं.

सुनील प्रसाद ने बताया कि गोसी अमनौर घर के बगल में मशरक थाना क्षेत्र के डुमर्सन गांव के विनय कुमार अपने ममेरे भाई के पास रह कर पढ़ाई करता है. जिससे मेरी पत्नीकाटांका भिड़ गया था. एक दो बार इसको लेकर विवाद भी हुआ था. जिस कारण पत्नी बच्चे के साथ पानीपत जाने का प्रोग्राम बनाया था. 29 को पानीपत जाना भी था. जाने की तैयारी को लेकर मेरी पत्नी कपड़ा सिलाने के नाम पर अमनौर बाजार गयीऔर वही से अपने प्रेमी के साथ फरार हो गयी. काफी खोजबीन की, लेकिन नहीं मिलने के बाद थाने में शिकायत दर्ज कराया. थानाध्यक्ष विकास कुमार सिंह ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें… पति के इस हरकत से तंग आकर विवाहिता ने उठाया ये खौफनाक कदम

Next Article

Exit mobile version